Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / ख़बर / पाकिस्तानी डॉक्टर की ‘महान’ खोज- पॉपकॉर्न खाने से बढ़ेगी इम्युनिटी और दूर रहेगा कोरोना.. देखें Video

पाकिस्तानी डॉक्टर की ‘महान’ खोज- पॉपकॉर्न खाने से बढ़ेगी इम्युनिटी और दूर रहेगा कोरोना.. देखें Video

इस्लामाबाद :  पूरी दुनिया कोरोना के कहर से परेशान है। हर किसी को कोरोना के जाने का इंतजार है। हालांकि इस बीच कोरोना के इलाज को लेकर कई अजीबोगरीब दावे भी सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक दावा पाकिस्तान के एक डॉक्टर ने किया है। शाहिद मसूद नाम के एक पाकिस्तानी डॉक्टर ने दावा किया है कि पॉपकॉर्न खाने से नए कोरोना वायरस के खिलाफ इम्युनिटी बढ़ती है।

‘पॉपकॉर्न खाने से बढ़ेगी इम्युनिटी’
पाकिस्तानी टीवी चैनल जीएनएन टीवी पर डॉ. शाहिद मसूद के साथ एक लाइव प्रोग्राम टेलिकास्ट हो रहा था। इस प्रोग्राम में डॉ. शाहिद मसूद ने दावा किया कि पॉपकॉर्न खाने से नए कोरोना वायरस के खिलाफ इम्युनिटी बूस्ट करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा- ‘कोविड की सेकंड वेव में जो नई म्यूटेशन है, जो N501Y है, उसके खिलाफ इम्युनिटी बढ़ाने के लिए पॉपकॉर्न्स खाएं। पॉपकॉर्न खाएं, इससे इम्युनिटी बढ़ती है।’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो
डॉ. शाहिद मसूद के इस विडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्वीट किया है। पॉपकॉर्न खाकर इम्युनिटी बढ़ाने के दावे वाला यह विडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। डॉ. मसूद के इस दावे पर चैनल की ऐंकर भी मुस्कुराने लगती हैं।

भारतीयों ने ली मौज, कहा- पॉपकॉर्न नहीं गिलोय पियो
नायला इनायत का पोस्ट किया यह विडियो भारत में भी वायरल हो रहा है और भारतीय इस पर जमकर मौज ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आप तो गिलोय पियो, बेस्ट रहेगा। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि विकसित देशों ने इतने सिंपल सलूशन को क्यों नहीं सुना?

पाकिस्तान में भी मिला कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन
पाकिस्तान में मंगलवार को कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन वाले एक केस की पुष्टि हुई है। यह वही स्ट्रेन है जो हाल ही में ब्रिटेन में पाया गया था। पाकिस्तान में अबतक कोरोना के 4,75,085 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 4,25,494 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं जबकि 9,992 लोगों ने अपनी जान गंवाई हैं।

 

loading...
loading...

Check Also

UP पंचायत चुनाव 2021 : घर बैठे जानिए अपने गांव-वार्ड का आरक्षण, ऑनलाइन आएगी लिस्ट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections 2021) को लेकर तैयारियां तेज हो ...