Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / खेल / धोनी के फॉर्म हाउस पर किस मकसद से पहुंचे पंत, जानिए

धोनी के फॉर्म हाउस पर किस मकसद से पहुंचे पंत, जानिए

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी-20 और दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए गुरूवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। टी-20 श्रृंखला के लिए नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। कोहली की जगह सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। वही साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने वाले ऋषभ पंत को बांग्लादेश के साथ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। लिमिटेड ओवर्स में भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर्स ने यह साफ कर दिया है कि पंत को अभी और मौका दिया जाएगा ताकि वह खुद को साबित कर सके।

टी-20 श्रृंखला में पंत के पास एक बार फिर खुद को साबित करने की एक बड़ी चुनौती होगी। टी-20 और वनडे में बतौर विकेटकीपर अभी तक वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें हैं। ऋषभ पंत शुक्रवार को अपने गुरु धोनी से मिलने उनके रांची वाले फॉर्म हाउस पहुंचे। ऋषभ ने इस मुलाकात की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘Good Vibes Only’। इसके साथ उन्होंने धोनी को भी इस पोस्ट में टैग किया।

View this post on Instagram

Good Vibes Only 😎🤘🏻 🐕 @mahi7781

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

आपको बता दें कि अपनी आक्रमक शैली की बल्लेबाजी के लिए मशहूर इस युवा बल्लेबाज को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का उत्ताधिकारी माना जाता है। ऐसे में पंत को जब भी धोनी से मिलने का मौका मिलता है तो वह उनसे विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी की बारीकियां सीखने से नहीं चूकते हैं लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत ने धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह उनके साथ क्रिकेट के गुर सीखते नहीं बल्कि मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

धोनी के फॉर्म हाउस पहुंचे चहेते ऋषभ पंत, DHONI के पालतू कुत्ते के साथ खेलते नजर आए! Images

आपको बता दें कि धोनी को पेट्स का बहुत शौक है। धोनी के पास बेल्जियन मैलिनवा, हस्कीज और डच शेफर्ड नस्ल के डॉगीज हैं। इसके अलावा उनके पास देसी नस्ल का डॉगी भी है। हाल ही में एनाटोलियन शेफर्ट नस्ल का कुत्ता भी खरीदा था। धोनी ने अपने कुत्तों के लिए फॉर्म हाउस में बड़ा मैदान बनाया है जहां उनके साथ खेलते हैं और कई बार उनकी वीडियो शेयर कर चुके हैं।

loading...
loading...

Check Also

पूरन के छक्कों पर नाचती रहीं प्रीति जिंटा, देखें सबसे ताबड़तोड़ पारी का Video

IPL 2020 KXIP Vs DC: आईपीएल (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स (Kings ...