Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / खेल / पापा Dhoni कर रहे थे अपनी नई कार की सफाई, बेटी ने ऐसे दिया साथ, देखे VIDEO

पापा Dhoni कर रहे थे अपनी नई कार की सफाई, बेटी ने ऐसे दिया साथ, देखे VIDEO

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस मजेदार एक वीडियो को महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है , जिसमें वह घर पर अपनी नई कार की सफाई करते दिख रहे हैं, इस काम में उनकी बेटी जीवा भी उनकी मदद कर रही हैं। धोनी पानी और साबुन से कार की धुलाई कर रहे थे, वहीं उनके साथ खड़ी नन्हीं जीवा भी हाथ में सफाई का कपड़ा लेकर गाड़ी धोती नज़र आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। बता दे हाल में ही माही ने 20 साल पुरानी ‘निसान जोंगा’ कार खरीदी है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह कार 1999 में बनाई गई थी और इसे सेना के जवान इस्तेमाल करते थे। बता दें कि धोनी कारों व बाइक्स के काफी शौकीन हैं।

इतना ही नहीं जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक इंट्रेस्टिंग वीडियो प्रकाश में आया है। इसमें वह पापा धोनी के साथ मस्ती करती नज़र आ रही है। माही सोफे में बैठे हैं तो जीवा उनके कंधे पर बैठकर मस्ती कर रही है। धोनी आंख बंद किए अपनी बेटी को दुलार रहे हैं। बता दें धोनी को जब भी वक़्त मिलता है वह अपनी बेटी के साथ पूरा समय बिताते हैं।

बता दे अब तक इस विडियो को बीस लाख लोग देख चुके हैं

: धोनी ने अपनी साढ़े चार साल की बेटी जीवा की तारीफ करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बड़े काम के दौरान मिली छोटी सी मदद भी काफी महत्वपूर्ण होती है। खासकर तब जब आपको पता हो कि आपका वाहन काफी बड़ा है।’ इन दिनों पूर्व भारतीय कप्तान धोनी अपने शहर रांची में परिवार के साथ हैं। इस वीडियो को अब तक दो बीस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं 13 हजार से ज्यादा लोगों ने अपने कमेंट किए हैं।

आपको बता दें कि धोनी इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने विश्व कप 2019 सेमीफाइनल के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। हालांकि उनके क्रिकेट करियर को लेकर फिलहाल कुछ साफ नहीं हो पाया है। अभी तक ये साफ नहीं है कि वो कब तक टीम इंडिया में वापसी करेंगे। हालांकि टीम में अपनी वापसी और अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए वो लगातार मेहनत कर रहे हैं।

 

loading...
loading...

Check Also

IPL : सुपर ओवर में दोनों विकेट उखाड़े सिर्फ 6 गेंदबाज, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम !

आईपीएल 2020 अगले स्तर पर जा रहा है क्योंकि हमने एक दिन में दो नहीं ...