Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / भारत / ‘वही लोग कर रहे छपाक का बायकॉट, जो बेटियों के चेहरे पर फेंकते हैं तेजाब’

‘वही लोग कर रहे छपाक का बायकॉट, जो बेटियों के चेहरे पर फेंकते हैं तेजाब’

सोमवार को बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू हिंसा पर छात्रों को अपना समर्थन देने पहुंची तो, बीजेपी के लोगों ने उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया।

दीपिका की फिल्म 10 जनवरी को रीलीज हो रही है, जो हजारों लड़कियों पर हुए एसिड अटैक पर बनी है। बीजेपी आईटी सेल छपाक के विरोध में ट्वीटर पर ट्रेंड भी करवा रही है।

तो दूसरी तरफ दीपिका के छात्रों को समर्थन देने के इस साहसिक कदम को लेकर छपाक का समर्थन कर रहे हैं। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व संसाद पप्पू यादव ने ट्वीट करके दीपिका पादुकोण का साथ दिया है।

उन्होंने कहा कि, “दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का बॉयकॉट की अपील करने वाले वही लोग हैं जो बेटियों के चेहरे पर तेजाब फेंकते हैं। ये वही हैं जो जेएनयू पर आतंकी हमला के साथ खड़े होते है। ये वही हैं जो बेटियों के गैंगरेप करने वालों के पक्ष में खड़े होते हैं। अजीब इत्तेफाक है वह सब मोदी सरकार के भी साथ हैं।”

जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार 5 जनवरी को हुई हिंसा के बाद देशभर से छात्रों को समर्थन मिल रहा है। समर्थन देने वालों में अब बड़ी जानी मानी हस्तियाँ आगे आ रही हैं। बॉलीवुड से एक्टर सुनील शेट्टी, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, जीशान अयूब, रितेश देशमुख आदि बड़े कलाकार छात्रों को समर्थन दिया है। बता दें कि 5 जनवरी को 35-40 नकाबपोश गुंडों ने लोहे की रॉड और डंडों से जेएनयू कैंपस में घुसकर छात्रों पर हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया था।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना की दवा : Zydus की ‘Virafin’ को इमरजेंसी यूज़ की मंजूरी, ऐसे मरीजों के लिए होगी इस्तेमाल

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर के तहत बढ़ते मरीजों और मरीजों के ...