Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / #PawriHoRahiHai: पाकिस्तानी लड़की के वायरल वीडियो पर Smriti Irani का आया ये रिएक्शन

#PawriHoRahiHai: पाकिस्तानी लड़की के वायरल वीडियो पर Smriti Irani का आया ये रिएक्शन

भारत में इन दिनों एक पाकिस्तानी लड़की का #Pawri वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो सुर्खियों में छाया हुआ है. हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. वहीं, अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने भी #Pawri के बारे में अपनी राय बताई है. हालांकि उन्होंने #Pawri को लेकर काफी देर से पोस्ट शेयर की, लेकिन ऐसा इसलिए क्योंकि उनको पावरी से ज्यादा शहनाज गिल का देसी टॉमी पसंद है. पिछले कुछ दिनों में एक पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर (Pakistani influencer) का अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. इस वीडियो पर ढेरों मीम्स और जोक्स बन रहे है

Dananeer Mobeen ने एक वीडियो शेयर किया, दर्शकों को यह समझाने के लिए कि वह पार्टी कर रही थीं. जहां वह पहले अपनी कार और फिर अपने दोस्तों को इशारा करते हुए देखी गईं. “ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है (ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पार्टी चल रही है)” वह इस ​​छोटी सी क्लिप में कह रही हैं, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

उसका वीडियो और खासतौर पर “पार्टी” शब्द का उच्चारण “पावरी” के रूप में – सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा चर्चा का विषय बन गया है और #PawriHoRahiHai  ट्रेंड कर रहा है. भारत में इस वीडियो की लोकप्रियता तब और बढ़ गई जब संगीतकार यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने जिन्होंने इसे लेकर रीमिक्स बना दिया. इसके बाद तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोग से बार-बार देख रहे हैं.

यशराज मुहाते ने दानानीर के इस प्रसिद्ध संवाद का उपयोग करते हुए एक आकर्षक मैशप बनाया, जिसे इंस्टाग्राम पर अबतक 4.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. लेकिन, जब रीमिक्स की कई लोगों ने शेयर किया तो स्मृति ईरानी ने खुलासा किया कि वह उनकी पहले की रचनाओं में से एक को ज्यादा पसंद करती हैं.

आज सुबह केंद्रीय मंत्री ने मुखाते का एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें जो बिग बॉस प्रतियोगी (Bigg Boss contestant) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वायरल संवाद, “मेरी कोइ फीलिंग्स नहीं है? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता” का उपयोग करके बनाया गया एक रीमिक्स है.

वीडियो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, “जब आप #Pawri से ज्यादा देसी टॉमी पसंद करते हैं.” उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मैंने #Pawri के लिए थोड़ी देर कर दी. लेकिन देर आए दुरुस्त आए.” उन्होंने कहा- #Pawri छोड़ो शहनाज गिल की फीलिंग्स का सोचो.

देखें Video: 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

 

उनके वीडियो को अबतक 60 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.  कमेंट् करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आप भारत की सबसे अच्छे मंत्री हैं.”  एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शहनाज़ गिल किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं.

loading...
loading...

Check Also

अब मिलेगी मनचाही नौकरी, बस करना होगा ये आसान सा उपाय…

एक अच्छी नौकरी की चाह हर किसी को होती है | हर कोई चाहता है ...