Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / ये नाम वाले लोग होते हैं पक्के झूठे, इनसे रहना जरा बचके

ये नाम वाले लोग होते हैं पक्के झूठे, इनसे रहना जरा बचके

कहा जाता हैं कि झूठ की कोई उम्र नहीं होती हैं. आपके द्वारा बोला गया हर झूठ कभी ना कभी दुनियां के सामने आ ही जाता हैं. हलाकि इसके बाद भी लोग अपनी आदत से बाज़ नहीं आते हैं और झूठ पर झूठ बोले जाते हैं. कई बार तो अपने किसी एक झूठ को छिपाने के लिए दस और झूठ बोलने पड़ते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इतनी सफाई से झूठ बोलते हैं कि सामने वाला इंसान इसे पकड़ ही नहीं पता हैं. वैसे तो लगभग सभी इंसान अपनी लाइफ के किसी ना किसी मोड़ पर झूठ बोलता हैं ही लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा झूठ बोलते हैं और इसमें उन्होंने बड़ी अच्छी महारत भी हासिल कर रखी हैं.

तो चलिए जानते हैं कि कौन से हैं वे नाम…

K नाम वाले लोग:

इस नाम के लोग बड़े ही शातिर और चालाक होते हैं. इन्हें झूठ बोलने में महारत हासिल होती हैं. इन्हें जब भी अपना कोई काम निकलवाना होता हैं तो ये झूठ बोलने से पीछे नहीं हटते हैं. इनकी एक खूबी ये हैं कि ये इतने आत्मविश्वास के साथ झूठ बोलते हैं कि इनकी झूठी बातें भी लोगो को सच्ची लगने लगती हैं. कई बार तो ये पूरी प्लानिंग बनाकर झोत बोलते हैं ताकि किसी तरह अपने काम को पूर्ण रूप से अंजाम दे सके.

P नाम वाले लोग:

इस नाम के लोग भी झूठ बोलने में माहिर होते हैं. हलान्न्की ज्यादातर ये तभी झूठ बोलते हैं जब किसी का भला हो रहा हो या सामने वाले को कोई दुःख ना पहुँच रहा हो. मसलन कोई कड़वी सच्चाई सामने वाले को बताने की बजाए ये झूठ बोलकर उसे खुश देखना पसंद करते हैं. वहीँ कुछ मामलो में तो ये सिर्फ इसलिए झूठ बोल जाते हैं क्योंकि उस दौरान सच बोलने से कोई बड़ा लड़ाई या झगड़ा हो जाता हैं. ऐसे में इन्हें लगता हैं कि यदि किसी लड़ाई झगड़े को एक झूठ बोल के टाला जा सकता हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं हैं.

S नाम वाले लोग:

इस नाम के लोग बड़ी ही सफाई से झूठ बोलना जानते हैं. ये लोग एक्टिंग करने में माहिर होते हैं. ऐसे में जब इनके मुंह से कोई झूठ निकलता हैं तो लोग इन्हें पकड़ नहीं पाते हैं.

loading...
loading...

Check Also

बड़ी आफत : अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेशन ने बढ़ाई चिंता, छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट

देहरादून के छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट, जानिए कितना खतरनाक है ये ...