Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / वक्त पर कर्जा न चुकाया तो नंगा करके पीटा, मन ना भरा तो प्राइवेट पार्ट में मिर्चा डाला

वक्त पर कर्जा न चुकाया तो नंगा करके पीटा, मन ना भरा तो प्राइवेट पार्ट में मिर्चा डाला

मध्य प्रदेश से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. घटना खरगौन जिले की है. यहां कसरावद इलाके के एक गांव में में उधारी के रुपए नहीं देने पर एक व्यक्ति के कपड़े उतारकर पहले लाठियों से मारा, फिर उसके गुप्तांग में मिर्च डाल दी. इसके बाद जान से मारने की धमकी दी. डर के मारे पीड़ित गांव से भागकर चला गया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिजनों ने पीड़ित को साथ ले जाकर पुलिस को शिकायत की है.

पीड़ित शोएब निवासी महाराजखेड़ी ने बताया कि उसने बलखड़ के रहने वाले भूरू नाम के शख्स से बारह हजार रुपए उधार लिए थे. सोमवार को वो पैदल महाराजखेड़ी जा रहा था. तभी रास्ते में भूरू मिल गया और उसने गाली-गलौच की. फिर उसे बाइक पर बैठाकर गप्पन बाबा के खेत में ले गया.

यहां भूरू ने पीड़ित के दोनों हाथ बांध दिए. इसके बाद लगातार लट्‌ठ से मारपीट की. फिर कपड़े उतारकर गुप्तांग में मिर्च डाल दी. जब पीड़ित चिल्लाया तो खेत में मौजूद कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया. भूरू ने जान से मारने की धमकी भी दी जिससे डरकर पीड़ित शोएब धरमपुरी भाग गया था.

पीड़ित ने बताया उसे जान से मारने की धमकी के कारण वह धरमपुरी रिश्तेदारों के यहां चला गया था. ग्रामीणों ने रिश्तेदारों को मारपीट की जानकारी दी. वीडियो वायरल होने से रिश्तेदारों ने जानकारी ली.

फिर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई. आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

loading...
loading...

Check Also

चीन देखे अपनी तबाही : भारत-अमेरिका में खास डील, 13 साल बाद ‘ऑपरेशन मालाबार’ में जुटेंगी क्वाड नेवी

नई दिल्‍ली चीन के साथ लद्दाख में लाइन ऑफ एक्‍चुअल कंट्रोल (LAC) पर भारी तनाव ...