Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / PM मोदी की मिमिक्री के लिए मशहूर श्याम रंगीला के Video पर मचा बवाल, क्यों हो रही FIR की मांग?

PM मोदी की मिमिक्री के लिए मशहूर श्याम रंगीला के Video पर मचा बवाल, क्यों हो रही FIR की मांग?

देशभर में जहां पेट्रोल -डीजल (petrol – diseal ) के दाम आग उगल रहे हैं । वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी (PM modi) की मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला (shyam rangeela) के लिए यह मुद्दा अब मुसीबत बनता दिखाई दे रहा हैं। दरअसल कॉमेडियन श्याम रंगीला का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो श्रीगंगानगर में पेट्रोल- डीजल के दाम 100 रुपए (Petrol price in Rajasthan’s Sri Ganganagar) के पार होने को लेकर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) के हनुमानगढ़ रोड (hanumangarh road) स्थित एक पेट्रोल पंप (petrol pump ) पर बनाया गया था । इस वीडियो के सामने आने के बाद अब संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने सदर थाने में परिवाद देकर कॉमेडियन श्याम रंगीला पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि प्राइवेट तेल कंपनी के दबाव में आकर पंप संचालक ने कदम उठाया है । कंपनी ने पंप संचालक ने कहा है कि मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, तो पंप की पेट्रोल- डीजल की सप्लाई रोक दी जाएगी।

संचालक का कहना, ज्यादा भीड़ होने के कारण वीडियो बना, यह पता नहीं चला
पंप संचालक सुरेंद्र अग्रवाल के अनुसार कॉमेडियन श्याम रंगीला ने उन्हें पत्रकार बनकर फोन किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि फोटो लेनी है। फिर 17 फरवरी की शाम को 5:30 और 6:00 के बीच कुछ लोग बाइक पर आए । इस दौरान पंप पर भीड़ अधिक होती है , ऐसे में कर्मचारियों का ध्यान नहीं रहा है और ये वीडियो बन गया। पंप संचालक का कहना है कि इस संबंध में हमने ऑय़ल कंपनी से माफी मांग ली है । साथ ही उस दौरान पंप पर काम करने वाले दोनों कर्मचारियों को भी अवकाश दे दिया है।

श्याम रंगीला ने ट्वीट कर कहा- ऐसी क्या मजबूरी
आपको बता दें कि इस मामले की जानकारी सामने आने के बाद श्याम रंगीला ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कॉमेडियन रंगीला ने कहा है कि ” कम्पनी को ऐसी क्या तकलीफ़ हो गयी , जो संचालक को तेल नहीं भेज रही है?।
मैंने ऐसा क्या बोला है , जिस से कम्पनी की भावना को ठेस पहुंची है ?। ऐसी कौनसी मजबूरी है , जो उनको माफ़ी नहीं कार्यवाही चाहिए? , चलिए कर लीजिए कार्यवाही।”

वीडियो में यह कहा था रंगीला ने


आपको बता दें कि कॉमेडियन श्याम रंगीला की ओर बनाए गए वीडियो में उन्होंने श्रीगंगानगर में पेट्रोल-डीजल के दामों पर कटाक्ष किया था। पीएम मोदी की मिमिक्री के लिए पहचान रखने वाले रंगीला वीडियो में प्रधानमंत्री के अंदाज में भाषण देते हुए नजर आए थे। इस दौरान रंगीला ने कहा कि ” मेरे प्यारे देशवासियों आज राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया। यहां पर पेट्रोल की कीमत 100 रुपये पर पहुंच गयी है। भाइयों बहनों आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं हुई थी, जिसने पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा सके। रंगीला ने आगे कहा कि मैं आप सब से वादा करता हूं कि भारत के हर जिले हर शहर के लोग यह कहेंगे मोदी जी हमारा सीना चौड़ा हो गया। हम भी आज देश हित में 100 रूपये में पेट्रोल खरीद रहे हैं।

 

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...