Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / PM मोदी के खिलाफ बोलने वाला मौलवी को होटल में ‘दूसरी महिला’ के साथ पकड़ा गया  फिर…

PM मोदी के खिलाफ बोलने वाला मौलवी को होटल में ‘दूसरी महिला’ के साथ पकड़ा गया  फिर…

प्रधानमंत्री मोदी की रैली हो तो इसका असर भी व्यापक रूप में देखने को मिलता है, फिर चाहे देश में हो या विदेश में हाल ही में मोदी बांग्ला देश गए. इस बात से कुछ कट्टरपंथी बौखला उठे.और अब उनकी हरकत भी देख लीजिये जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दूसरों को मजहबी ज्ञान बांटने वाले कटटरपंथी नेता को मुंह छुपा कर भागना पड़ा. जी हाँ बांग्‍लादेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हिंसा भड़काने वाले कट्टरपंथी संगठन हिफाजत-ए-इस्‍लाम के नेता मामूनूल हक को एक महिला के साथ पकड़ा गया है. और इसकी वीडियो वायरल हो रही है. जिसके बाद से मामुनुल हक़ सवालों के घेरे में हैं.

ये वही कटटरपंथी संगठन है जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से चंद दिन पहले बांग्‍लादेश में हिंदुओंके गांव पर हमला कर करीब 80 घरों को नष्‍ट कर दिया. धारदार हथियारों से लैस इन कट्टरपंथियों ने न सिर्फ जमकर मारपीट की, बल्कि संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया था. वजह थी मौलाना का विरोध करना. और ये ज्ञानचंद वैसे तो अपने ज्ञान से ज़हर घोलने के लिए मशहूर है. लेकिन खुदा की करामात देखिये जो खुद क़यामत में फंस गए. और वीडियो वायरल हो गई.

हालांकि वायरल में वीडियो में जिस महिला के साथ मामुनुल पकडे गए. उस महिला का दावा है कि वह मामूनूल की दूसरी पत्‍नी है. ये बात कितनी सच है ये तो खुदा ही जाने, आपको बता दें कि हिफाजत के नेता को  नारायणगंज में एक होटल के कमरे में स्‍थानीय लोगों ने पकड़ा जहां वह ठहरा हुआ था. मामूनूल के पकड़े जाने के बाद उसके समर्थक मौके पर आ धमके उन्‍होंने जमकर हिंसा की तोड़फोड़ की. और कट्टरपंथी नेता को छुड़ा लिया. हैरत की बात ये कि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्‍होंने हिफाजत के नेता को न तो हिरासत में लिया है और न ही गिरफ्तार किया है. वे इस बात का पता लगाने गए थे कि होटल में क्‍या घटना हुई.

खैर आप ये वीडियो देखिये. वीडियो में नजर आ रहा है कि मामूनूल स्‍थानीय लोगों से उलझा पड़ा है. वह भी यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि महिला उसकी दूसरी पत्‍नी है. अब मामूनूल के पकड़े जाने की खबर जैसे ही हिफाजत के सदस्‍यों तक पहुंची तो वो तिलमिला उठे. उन्‍होंने होटल पर हमला कर दिया और उसमें जमकर तोड़फोड़ की. उन्‍होंने होटल पर पत्‍थर भी फेंके ताकि मामूनूल को छुड़ाया जा सके. शाम करीब सात बजे हिफाजत के समर्थक उसे छुड़ा ले गए. और वह ढाका के लिए रवाना हो गया है और पुलिस ने उसे अरेस्‍ट नहीं किया. कमाल की बात तो ये की पुलिस ने हिफाजत के लोगों के खिलाफ भी कोई एक्शन नहीं लिया.

मामले में ट्विस्ट तो तब आया जब फोन कॉल लिक हुई. न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिकट एक लीक फोन कॉल में खुलासा हुआ है कि मामूनूल ने अपनी पहली पत्‍नी को आश्‍वासन दिया कि जब वह घर पहुंचेंगे तो पूरी बात बताएंगे, सवाल यही से उठने शुरू हो गए की आखिर वो महिला कौन है जिसके साथ वो होटल के कमरे में पकडे गए. हालांकि स्‍थानीय लोगों ने बताया कि मामूनूल को होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़ा गया था. वीडियो में वह यह कहते हुए सुना जा रहा है कि मैं यहां पर छुट्टियां मनाने आया है. बता दें कि मामूनूल ने हाल ही में मूर्तियों के खिलाफ भी बहुत ही विवाद‍ित बयान दिया था. उसने बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान की मूर्ति लगाने का विरोध किया था. इतना ही नहीं भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बांग्लादेश यात्रा के विरोध के नाम पर हिफाजत-ए-इस्लाम के कार्यकर्ताओं ने ढाका, नारायणगंज, सिलहट, ब्राह्मणबेरिया, चटगांव सहित पूरे देश में हिंसा, तोड़फोड़ और आगजनी की. इसके लिए कौमी मदरसों के बच्चों का इस्तेमाल किया गया, ऐसे आरोप लग रहे हैं.

हालात को इतना ख़राब किया गया की पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा. और आज मौलवी साहब जिस हालत में पकडे गए उसके क्या ही कहने, वो आप कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं.

खबर साभार : vknews 

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...