Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / ख़बर / खुल गई पोल : खुद को फौजी बताकर किसानों को भड़काया जो शख्स, वो तो निकला पंजाबी एक्टर !

खुल गई पोल : खुद को फौजी बताकर किसानों को भड़काया जो शख्स, वो तो निकला पंजाबी एक्टर !

नई दिल्ली :  एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया लेकिन अभी तक किसान और सरकार के बीच कोई हल निकलता नहीं दिख रहा। सोमवार को भी सरकार और किसानों के बीच बातचीत बेनतीजा छूटी लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। इस वीडियो में एक शख्स किसानों से लेकर आर्मी तक को भड़काता हुआ नजर आ रहा है।

वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जो खुद को भारतीय फौजी बताते हुए किसानों को सेना को भड़काता हुआ दिख रहा है। जब इस शख्स की पड़ताल की गई तो ये एक पंजाबी सिंगर और एक्टर निकला, जिसका सेना से कोई वास्ता ही नहीं था। इसका नाम गोल्डी मनेपुरिया है। वायरल वीडियो में ये सेना की वर्दी पहने हुए है।

सेना का नाम बदनाम करने में जुटा ये कलाकार
सेना की वर्दी पहने हुए ये वीडियो में कह रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मैं आपसे एक बात कहना चाहता हूं, ये जो मैंने यूनिफॉर्म पहनी है कुछ दिनों पहले मैं चाइना के बॉर्डर पर खड़ा था तो मैं बहुत बड़ा देशभक्त था। इस वर्दी को उतारकर जब मैं दिल्ली बॉर्डर पहुंचा तो मैं बहुत बड़ा देशद्रोही हो गया, आतंकवादी हो गया, खालिस्तानी हो गया। इस नाम से नवाजा गया है मुझे। मैं आपको एक सलाह देना चाहता हूं कि किसी भी रेजीमेंट जाट , सिख रेजीमेंट के दिलों में क्या चल रहा है।

 

 

खुद को बता रहा फौजी
खुद को फौजी बताने वाला ये पंजाबी कलाकार आगे कहता है, ‘किसी जवान के घर में अगर कोई परेशानी आ जाती है तो ड्यूटी करने में मन नहीं लगता और आपने तो आग लगा दी है इनके घरों में तो क्या ड्यूटी करेंगे वो। उन जवानों के घर वाले दिल्ली में अपना हक मांगने के लिए बैठे हैं, ठंड से मर रहे हैं। आपको कुछ दिखाई नहीं दे रहा आपको सिर्फ बिजसेन मैन दिखाई दे रहे हैं। कौन से बिजमेस मैन का बच्चा आर्मी में हैं। ‘

बगावत की बात
यहां पर ये शख्स सरकार को धमकी और सेना की बगावत तक की बात कहने में गुरेज नहीं कर रहा। ये कह रहा है कि अगर उन्हीं किसानों के बच्चे बॉर्डर से लौटकर उनके लिए लड़ने आ जाएं तो क्या आप चीन और पाकिस्तान से सेना लेकर आओगे।

loading...
loading...

Check Also

रिटायरमेंट के बाद मैदान में वापसी किए ये 5 क्रिकेटर, देखें हैरान करने वाली लिस्ट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, ...