Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / चश्मा बनवाने को जीतोड़ मेहनत कर रहा था गरीब, फिर एक ही दिन में जुटा लिए 36 हजार रुपए.. देखें Video

चश्मा बनवाने को जीतोड़ मेहनत कर रहा था गरीब, फिर एक ही दिन में जुटा लिए 36 हजार रुपए.. देखें Video

नई दिल्ली:  कई बार इंसान इतना मजबूर होता है कि उसके पास अपनी जरूरी चीजों को खरीदने के लिए भी पैसे नहीं होते. फिर, अपनी उसी जरूरत को पूरे करने के लिए वो कई तरह के काम करता है. फिर चाहे वो कैसा भी काम क्यों न हो. वहीं, दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो किसी जरूरतमंद आदमी की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. उनसे जो भी बन पड़ता है वो करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको एक बेसहारा आदमी की जरूरत और एक अच्छे इंसान की दरियादिली दोनों ही देखने को मिल जाएगी. एक शख्स को चश्मे की बहुत जरूरत थी, जिसके लिए वो स्टोर पर काम करके पैसे जुटा रहा था, लेकिन अचानक एक दरियादिल इंसान ने आकर उसकी मदद कर दी. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LMG (@loadingmagazine)

वीडियो में आप देखेंगे कि आर्थिक रूप से कमजोर एक शख्स एक स्टोर पर शीशे साफ करने का काम कर रहा है, ताकि वो अपने लिए चश्मा बनवाने के लिए एक डॉलर इकट्ठा कर सके. वो शख्स अपने साथ कई सारे बोर्ड लेकर घूम रहा है, जिसमें लिखा है कि वो शीशा साफ करने का काम कर सकता है, क्योंकि उसे अपना चश्मा बनवाने के लिए पैसे चाहिए.

कुछ घंटों तक काम करके उसने 11 डॉलर इकट्ठा कर लिए थे. फिर उसने अपनी पूरी कहानी एक दूसरे शख्स को सुनाई, जिसने उसकी मदद के लिए उसे 500 डॉलर याने करीब 36,500 रुपए ऐसे ही दे दिए.

बस फिर क्या था, इतने पैसे देखकर उस बेसहारा शख्स की आंखों में आंसू आ गए और उसने मदद करने वाले शख्स को अपने गले से लगा लिया. ये वीडियो देखकर आप भी जरूर इमोशनल हो जाएंगे.

 

loading...
loading...

Check Also

यूपी के इन 22 जिलों की जमने जा रही कुल्फी, मौसम विभाग दिया ‘कोल्ड डे’ का अलर्ट

उत्तर प्रदेश में अभी तक लोग शीतलहर का प्रकोप झेल रहे थे। लेकिन अब पाला ...