Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट का अश्लील VIDEO लीक, पोर्न वेबसाइट पर भी हुआ अपलोड

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट का अश्लील VIDEO लीक, पोर्न वेबसाइट पर भी हुआ अपलोड

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. बता दे ओलंपिक में हंगरी के लिए गोल्ड मेडल जीत चुके पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं। जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है। इसमें वे दो लड़कियों के साथ नशा लेते दिख रहे हैं। यह वीडियो कई Porn वेबसाइट्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में वे लड़कियों के साथ सेक्स भी करते दिख रहे हैं। बोर्काई ने 1988 सियोल ओलंपिक में पॉमेल हॉर्स इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था।

बता दे इस वायरल विडियो में वो कई लडकियो के साथ नाव पर ड्रग्स लेते और संबंध बनाते देखे जा सकते हैं. वीडियो लीक होने के बाद जोल्ट ने इस मामले में शामिल होने से इनकार किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी गलती मान ली।  हालांकि मेयर पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा है कि वह निर्दलीय मेयर बने रहेंगे। दावा किया जा रहा है कि जोल्ट बोर्काई का वीडियो कई पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड किया गया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक,  वायरल वीडियो जोल्ट बोर्काई किसी बहुत बड़े शिप (पानी वाला जहाज) पर दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ कई लड़कियां भी बैठी हैं। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में वह ड्रग्स, कोकिन और लड़कियों के साथ संबंध बनाते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि जोल्ट बोर्काई नाव पर सेक्स पार्टी कर रहे थे। ये वीडियो क्रोएशिया के डबरोविंक में एड्रियाटिक सागर तट का है।

बता दे सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के लीक होने के बाद जोल्ट बोर्काई ने हालांकि सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है। उन्होंने ने अपने परिवार से भी इसके लिए माफी मांगी है। लेकिन उनका कहना है कि चुनाव के वक्त उन्हें बदनाम करने के लिए ये सब किया जा रहा है। जोल्ट बोर्काई ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनके वीडियो को एडिट कर वायरल किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वहां शिप पर वह लड़कियों के साथ अंतरंग संबंध बना रहे थे।

हंगरी में 6 अक्टूबर को चुनाव हुए थे। सेक्स टेप का वीडियो लीक होने के बाद भी जोल्ट बोर्काई चुनाव जीते। जोल्ट बोर्काई का सबसे पहला वीडियो चार अक्टूबर को जारी किया गया था। हंगरी के प्रधानमंत्री  Viktor Orban ने अंतिम फैसला लेते हुए जोल्ट बोर्काई को पार्टी छोड़ने का निर्देश दिया।

loading...
loading...

Check Also

नशेड़ी बॉलीवुड : NCB का मुंबई में बड़ा एक्शन, टीवी एक्ट्रेस समेत 5 को ड्रग्स खरीदते रंगे हाथ पकड़ा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ...