Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘छपाक’ : आज रिलीज हो रही फिल्म, इस शहर में लगे पोस्टर- न देखूंगा, न देखने दूंगा..

‘छपाक’ : आज रिलीज हो रही फिल्म, इस शहर में लगे पोस्टर- न देखूंगा, न देखने दूंगा..

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना उनके लिए मुसीबत साबित हो गया है. आज रिलीज़ हो रही उनकी फिल्म ‘छपाक’  का खूब विरोध हो रहा है. यूपी के अलीगढ़ में तो बाकाएदा फिल्म दिखाने वाले सिनेमाघर और देखने वाले लोगों को खुद का बीमा कराने की चेतावनी वाला पोस्टर चस्पा किया गया है. पोस्टर के सामने आने के बाद सिनेमाघरों ने भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

अलीगढ़ में अखंड भारत हिंदू सेना के अध्यक्ष दीपक द्वारा क्वार्सी स्थित मॉल के बाहर पोस्टर तक लगवा दिया गया है. दीपक का कहना है कि किसी भी हालत में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को जिले के किसी भी सिनेमा घर में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. अगर कोई सिनेमाघर उसे पर्दे पर दिखाता है तो वह स्वयं का और देखने वाले भी बीमा करवा ले.

इस पोस्टर में लिखा गया है कि मैं न इस फिल्म को देखूंगा और न ही देखने दूंगा. पोस्टर के माध्यम से संदेश दिया गया है कि छपाक को देखने वाले लोगों को फिल्म देखने से रोका जाएगा.

आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली के जेएनयू में छात्र गुटों के बीच बड़ा विवाद हो गया था. जिसके बाद एक पक्ष के समर्थन में दीपिका पादुकोण पहुंच गई.

ये देख एबीवीपी समेत तमाम हिंदू संगठनों में आक्रोश पनप गया और दीपिका पादुकोण व फिल्म छपाक का जमकर सोशल मीडिया से लेकर सिनेमाघरों तक विरोध शुरू हो गया.

loading...
loading...

Check Also

धोनी के भरोसे पर खरे उतरे ऋतुराज, आलोचकों को ऐसे दिया करारा जवाब

CSK vs KKR in IPL 2021: बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने फिफ्टी लगाकर अपने आलोचकों को ...