Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सानिया ने सब्जी में आलू जरा ज्यादा डाल दिया, शौहर ने जान ही ले ली

सानिया ने सब्जी में आलू जरा ज्यादा डाल दिया, शौहर ने जान ही ले ली

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही एक दर्दनाक घटना यूपी के मुजफ्फरनगर जिले से सामने आई है. यहां पर पति ने इस बात पर अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी कि उसने जो सब्जी बनाई थी उसमें आलू अधिक था.

खतौली थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामनगर में आजम अपने परिवार के साथ रहता है. बताया जाता है कि गुरुवार देर रात आजम जब घर आया तो उसकी पत्नी सानिया ने खाना निकालकर दिया. लेकिन खाने में जो सब्जी दी गई थी उसमें आलू अधिक होने के कारण दोनों पति-पत्नी में विवाद होने लगा.

दोनों के बीच होते विवाद को पड़ोसियों ने भी सुना. आजम चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा था कि सब्जी में आलू ज्यादा क्यों डाल दिया. इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि आजम ने गुस्से में गला घोंटकर सानिया को मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद आजम घर से फरार हो गया.

पत्नी की लाश काफी देर तक घर पर ही पड़ी रही. जब काफी देर तक घर से बाहर कोई नहीं निकला तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया. शक होने पर पड़ोसी छत के रास्ते जब घर में दाखिल हुए तो भीतर का नजारा देखकर दंग रह गए. एक तरफ प्लेट में खाना रखा हुआ था और दूसरी तरफ खाट पर महिला की लाश पड़ी थी. जानकारी थाना पुलिस को दी गई. अब पुलिस आजम की तलाश में छापेमारी कर रही है.

loading...
loading...

Check Also

पुलिस Vs आर्मी : कराची में जनरल बाजवा के साले का मॉल लूटकर जला दी जनता, पाक के टुकड़े होना शुरू !

पाकिस्तान के टुकड़े टुकड़े होने की शुरूवात हो चुकी है, सिंध प्रान्त ने अब पाकिस्तानी ...