Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / बिपाशा से पहले इस एक्ट्रेस से था जॉन अब्राहम का अफेयर, शादी न होने की वजह बनी एक शर्त

बिपाशा से पहले इस एक्ट्रेस से था जॉन अब्राहम का अफेयर, शादी न होने की वजह बनी एक शर्त

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है। उनका रिश्ता करीब 9 साल तक चला था लेकिन शायद कम ही लोगों को पता है कि जॉन, बिपाशा से पहले एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट करते थे और वो है रिया सेन। जॉन रिया के प्यार में पागल थे हालांकि रिया के साथ उनका रिश्ता बहुत कम समय तक चला था।

फिल्मों में आने से पहले जॉन मॉडलिंग किया करते थे और ज्यादा फेमस भी नहीं थे. रिया सेन से उनकी मुलाक़ात तब हुई जब निर्देशक एन चंद्रा ने उन्हें अपनी फिल्म ‘स्टाइल’ के प्रीमियर पर बुलाया। यही उनकी मुलाक़ात रिया से हुई जो इस फिल्म की हीरोइन थी।

जॉन पहली ही नजर में रिया पर फ़िदा हो गए और जॉन भी रिया को पसंद आये। मुलाकातों का ये सिलसिला चल निकला और बात शादी तक पहुँच गई। जॉन उन दिनों फिल्मों में काम पाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे जबकि रिया का करियर शुरू हो चुका था। स्टाइल की कामयाबी के बाद रिया डिमांड में थी।

जॉन चाहते थे कि रिया फिल्मों से संन्यास ले और घर संभाले जबकि रिया और उनका परिवार इसके लिए राजी नहीं था। उनका ये शॉर्टटर्म अफेयर यहीं ख़त्म भी हो गया।

दिलचस्प बात ये रही कि जिस करियर के लिए रिया ने जॉन को छोड़ा वो कहीं पहुँच ही नहीं पाया जबकि जॉन ‘जिस्म और पाप की कामयाबी के बाद लाइमलाइट में आ गए।

loading...
loading...

Check Also

इलाहाबाद HC ने “तांडव वेब सीरीज” मामले में अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका की खारिज 

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम इंडिया की नेशनल हेड अपर्णा ...