Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रियंका ने निक को किया Lip Kiss, फिर होठों से ऐसे हटाया लिपस्टिक निशान, Video वायरल

प्रियंका ने निक को किया Lip Kiss, फिर होठों से ऐसे हटाया लिपस्टिक निशान, Video वायरल

एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया हो या ​पब्लिक प्लेटफॉर्म दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार से ट्रीट करते हैं। उनकी प्यार भरी कैमेस्ट्री आजकल के यूथ को कपल गोल्स भी देती है। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालही में प्रियंका और निक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2020 में शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत लग रहे थे। मीडिया से मुखातिब होते हुए दोनों ने एक दूसरे को किस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

View this post on Instagram

AWWWW 😭😍💋#goldenglobes ☆ ☆ ☆ ☆ #Niyanka#niyankaforever#priyankachopra #priyankachoprajonas #nickjonas #priyankaandnick #selfies #magazine #photoshoot #kevinjonas #joejonas #sophieturner #daniellejonas #family #jonasbrothers #nickyanka #prick #hollywood #bollywood #india #actor #actress #singer #tsip #theskyispink #TSIP #missworld #missworld2000

A post shared by Priyanka Chopra Jonas 🇲🇾 (@priyankachopra.malaysia) on

गोल्डन ग्लोब 2020 अवॉर्ड सेरेमनी, अमेरिका स्थित लॉस एंजिलिस शहर के बेवर्ली हिल्टन होटल में हुआ था। इस अवॉर्ड समारोह में ​प्रियंका ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी तो वहीं निक ब्लैक कलर के सूट बूट में नजर आए। दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे। इस अवॉर्ड शो के दौरान प्रियंका ने निक को किस ​किया। ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रियंका ने निक को पब्लिकली किस किया। वे इसके पहले भी ऐसा करते नजर आ चुके हैं। लेकिन इस बार प्रियंका ने जब निक को किस किया तो उनके होठों की लिपस्टिक, निक के होठों पर लग गई, जिसे प्रियंका ने बड़े प्यार से साफ किया।

फैंस को पंसद है दोनों का ये अंदाज
प्रियंका और निक के इस प्यार भरे अंदाज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके पहले कान्स के दौरान भी दोनों का ऐसा ही प्यार भरा अंदाज देखने को मिला था। यहां निक ने प्रियंका की ड्रेस से लेकर, उनका खाने पीने तक का ख्याल रखा था। तब भी उनके फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुए थे।

loading...
loading...

Check Also

Satish Kaul Death: नहीं रहे महाभारत के देवराज इंद्र, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

टीवी ऐक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) नहीं रहे। आज 10 अप्रैल की सुबह उन्होंने दुनिया ...