Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / रायबरेली में फिर लगेगी प्रियंका की पाठशाला, अबकि पढ़ाया जाएगा ये खास सब्जेक्ट

रायबरेली में फिर लगेगी प्रियंका की पाठशाला, अबकि पढ़ाया जाएगा ये खास सब्जेक्ट

रायबरेली । प्रियंका वाड्रा की पाठशाला एक बार फिर रायबरेली में होने जा रही है। 16 जनवरी से शुरू हो रही इस चार दिवसीय पाठशाला में पूरे प्रदेश के जिलों के अध्यक्ष प्रशिक्षार्थी के रूप में भाग लेंगे। यह पूरा कार्यक्रम रायबरेली के भुएमऊ स्थित सोनिया गांधी के आवास में होगा और इसमें पूरे समय प्रियंका वाड्रा के रहने की उम्मीद है। इसके पहले भी यहां पर पिछले वर्ष अक्टूबर माह में प्रदेश के नई गठित कार्यकारणी का भी तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ था।

यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने में जुटी प्रियंका की इस पाठशाला में पहले दो दिनों 16 व 17 जनवरी को पूर्वी यूपी के सभी शहर व जिलाध्यक्ष भाग लेंगे, जबकि 18 व 19 को पश्चिमी क्षेत्र के शहर व जिलाध्यक्ष प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे।

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में कई सत्र होंगे, जिसमें संबंधित क्षेत्र के विषय विशेषज्ञ प्रशिक्षर्थियों को प्रक्षिशित करेंगे। सभी को संगठन क्षमता के साथ—साथ कांग्रेंस के इतिहास और पार्टी की उपलब्धियों से परिचित कराया जाएगा। पूरा कार्यक्रम आधुनिक ऑडियो वीडियो प्रणाली से लैस होगा।

नागरिक संशोधन एक्ट (सीएए) और एनआरसी पर भाजपा को घेरने में जुटी प्रियंका वाड्रा अब संगठन के माध्यम से इसे जमीन पर उतारने की तैयारी में है। पाठशाला में भाग ले रहे सभी संगठन के प्रमुखों को इस एक्ट और अब तक के पार्टी स्टैंड के विषय में बताया जाएगा और कैसे इसको लेकर सरकार को घेरा जा सके इसके टिप्स दिए जाएंगे।

इस पाठशाला के आयोजन को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी का कहना है कि आधिकारिक रूप से अभी जानकारी नहीं है, लेकिन गर्व की बात है कि इस तरह का आयोजन रायबरेली में हो रहा है।

loading...
loading...

Check Also

हाल-ए-लखनऊ : 10 दिन तक नहीं हुआ टेस्ट…न मिला इलाज, बेटी के सामने तड़पकर माँ ने तोड़ा दम

, लखनऊ। किसी ने लिखा है कि ‘तबाह होकर भी तबाही नहीं दिखती, ये अंधभक्ती ...