Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / गैजेट्स / PUBG के शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत में जल्द होगी गेम की एंट्री!

PUBG के शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत में जल्द होगी गेम की एंट्री!

PUBG भारत में सबसे लोकप्रिय गेम्स में से रहा है. देश में पब्जी बैन होने के बाद से ही लोग इसके वापस आने का इंतजार लगाए हुए हैं. 2020 में पब्जी के रि-लॉन्च को लेकर कई खबरे सामने आई थी. लेकिन, भारत सरकार ने उन सभी अफवाहों को साफ कर दिया था. जिससे लोगों के मन में गेम के लॉन्च को लेकर सभी उम्मीदें खत्म हो गई थी. हालांकि, अभी भी ये साफ नहीं हो पाया है की गेम भारत में कब और कैसे लॉन्च किया जाएगा. इससे जुड़ी खबरों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है. अक्सर ऐसी कोई बात सामने आती है, जिससे गेम के वापसी की उम्मीद की जा सकती है.

दरअसल, हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक, पबजी में इंडिया कंट्री हेड नियुक्त कर दिया है. इस न्यूज के आने के बाद से इंडिया में पबजी के चाहने वालों की उम्मीद बढ़ गई है. पबजी इंडिया की पैरंट कंपनी Krafton ने इंडिया के लिए नए कंट्री मैनेजर के रूप में अनीश अरविंद की नियुक्ति की है.

कौन हैं अनीश अरविंद?

खबरों की मानें तो अनीश अरविंद के पास गेमिंग इंडस्ट्री का करीब 15 सालों का अनुभव है. उन्होंने इससे पहले गेमिंग इंडस्ट्री की दिग्गज कंपनियों Zynga और Tencent के साथ भी काम किया है. Krafton Inc से जुड़ने से पहले वह Tencent के दक्षिण एशिया के प्रमुख थे.

कंट्री मैनेजर के अलावा इन भारतीय को किया नियुक्त

PUBG Mobile गेम की कंपनी Krafton Inc भारत में अपनी पैठ बनाने की कोशिश में लगी है. ऐसी रिपोर्ट है कि Krafton Inc ने अनीष को कंट्री हेड बनाने के बाद कई अन्य नियुक्तियां की हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अकाश जुम्डे को विजुअल कंटेट डिजाइनर नियुक्त किया है. पीयूष अग्रवाल को फाइनेंस मैनेजर नियुक्त किया गया है. अर्पिता प्रियदर्शिनी को सीनियर कम्युनिटी मैनेजर और करण पाठक को सीनियर ईस्पोर्ट्स मैनेजर नियुक्त किया गया है.

loading...
loading...

Check Also

यूपी के इन 22 जिलों की जमने जा रही कुल्फी, मौसम विभाग दिया ‘कोल्ड डे’ का अलर्ट

उत्तर प्रदेश में अभी तक लोग शीतलहर का प्रकोप झेल रहे थे। लेकिन अब पाला ...