Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे BJP वाले, ‘बिकाऊ’ मुसलमान पत्थर फेंकेंगे : सपा सांसद

राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे BJP वाले, ‘बिकाऊ’ मुसलमान पत्थर फेंकेंगे : सपा सांसद

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने बुधवार को एक विवादित बयान दिया है। सांसद ने राम मंदिर निर्माण के लिए 14 जनवरी से शुरू हो रहे दान अभियान को लेकर कहा कि BJP (भारतीय जनता पार्टी) चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम फार्मूले का इस्तेमाल करती है। राम मंदिर बनाने के लिए चंदा लेने निकले लोगों पर कुछ बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे और दंगा करवा देंगे। पथराव के बाद बाकी मुसलमानों का क्या हश्र होगा? इसका उदाहरण मध्य प्रदेश में आपने देखा होगा।

बुधवार को स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी की तरफ युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन मुरादाबाद सांसद एसटी हसन के आवास पर किया गया था। इसमें सांसद ने कहा कि राम मंदिर बनने जा रहा है। राम मंदिर का मामला भी खत्म हो गया। भोले-भाले लोग धार्मिक भावनाओं में बहकर इनको वोट दे देगें।

सांसद ने कहा कि धर्म की राजनीति करने से रोजी रोटी नहीं मिल सकती है। लेकिन इस सरकार ने एक साल के अंदर तीन कानून ऐसे लेकर आए, जिससे इस देश के दूसरी बड़ी आबादी को टारगेट किया। सिर्फ धारा 370 हटाई गई, लेकिन 371 नहीं हटाई गई। आखिर क्यों? इसलिए भाजपा से सचेत रहने की आवश्यकता है।

loading...
loading...

Check Also

शाहनवाज यूं ही नहीं भेजे गए बिहार, RJD को तहस-नहस करने का है प्लान!

पटना बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में नई सरकार का गठन हुए ढाई महीने ...