Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / ख़बर / चाचा राज ने आदित्य की राह की आसान, क्या कुर्सी दिलाने में भी देंगे साथ ?

चाचा राज ने आदित्य की राह की आसान, क्या कुर्सी दिलाने में भी देंगे साथ ?

मुंबई की वर्ली विधानसभा सीट पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना नहीं लड़ेगी. इस सीट से शिवसेना के आदित्‍य ठाकरे चुनाव लड़ रहे हैं. वह ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाली पहली शख्सियत हैं. राज नहीं चाहते कि उनकी पार्टी आदित्‍य के रास्‍ते में रोड़ा बने. राज ठाकरे का फैसला यह भी दिखाता है कि परिवार भीतर से एकजुट है. ऐसे में सवाल ये भी उठता है कि चुनाव के बाद अगर शिवसेना-बीजेपी गठबंधन को सरकार बनाने के लिए राज ठाकरे के सपोर्ट की जरूरत पड़ी, तो क्या वो भतीजे को डिप्टी सीएम बनवाने के लिए एनडीए को समर्थन दे देंगे?

विधानसभा चुनाव के लिए MNS ने 32 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है. MNS ने अब तक मुंबई की वरली सीट से उम्मीदवार नहीं उतारा है. सूत्रों के अनुसार MNS ने वरली सीट पर शिवसेना के उम्मीदवार आदित्य ठाकरे के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है.

खबर तो ये भी है कि MNS चीफ ने पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है कि वह मीडिया में आदित्‍य को लेकर चुनाव से पहले या बाद में नेगेटिव बयान ना दें. MNS कार्यकर्ताओं को वर्ली इलाके में ना जाने को भी कहा है.

वर्ली में आदित्य ठाकरे को एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार सुरेश माने टक्कर देगे. माने पहले बहुजन समाज पार्टी में थे. फिर उन्होंने बसपा छोड़ बहुजन रिपब्लिकन सोसिलिस्ट पार्टी का गठन किया. उनकी पार्टी कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन का हिस्सा है और माने एनसीपी के चुनाव चिन्ह पर लड़ेगे.

loading...
loading...

Check Also

माइक्रोमैक्स का ऐलान- “हम दमदार वापसी करेंगे”, कहा- “आओ करें चीनी कम”

भारत के दुश्मन नंबर 1 चीन के बहिष्कार को लेकर लोगो ने मुहीम छेडी हुई ...