Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / VIDEO शेयर कर खुद फंसी राखी सावंत, लोगों ने पूछा UK का FULL FORM

VIDEO शेयर कर खुद फंसी राखी सावंत, लोगों ने पूछा UK का FULL FORM

फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत  किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है. कभी वो अपने बेबाक बयानों से तो कभी हॉट फनी वीडियो के माध्यम से चर्चा में आ ही जाती हैं इस बार भी  ऐसा ही कुछ देखने को मिला बता दे राखी सावंत के एक वीडियों ने जरिए एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. बता दे हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत के पहले करवा चौथ ने उनकी शादी पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल, करवा चौथ के दिन राखी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वायरल वीडियो में राखी किचन में गाजर का हलवा बनाते हुए दिखाई दे रही थीं. राखी ने वीडियो में दावा किया था कि वो यूके में हैं और वहीं गाजर का हलवा बना रही हैं.

बता दे सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में राखी बोल रही थीं, ‘हेल्लो फ्रेंड्स, जैसा कि आप देख रहे हैं करवा चौथ के दिन मैं किचन में गाजर का हलवा बना रही हूं. देखिए मैं किसी गांव वांव में नहीं हूं, मैं यूके में हूं. तो मैं जैसे चाहूं कपड़े पहन सकती हूं. आप देख सकते हैं कि इतने सारे बादाम मैंने ऑनलाइन ऑर्डर किए हैं.

सोशल मीडिया पर ‘राखी का ये विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. बता दे रखी का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, वैसे ही सोशल मीडिया पर राखी को जमकर ट्रोल किया गया. दरअसल, राखी ने वीडियो में दावा किया था वो यूके में हैं, लेकिन जिस किचन में वो गाजर का हलवा बना रही थीं वो इंडियन किचन था .मजेदार बात ये है कि राखी के देसी किचन में स्टील के बर्तन, एलपीजी गैस साफ दिखाई दिए. वहीं उनके किचन में खड़ी उनकी मेड भी साड़ी पहने हुए देसी लुक में दिखाई दी थी. ये सब देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी को जमकर ट्रोल किया.

राखी के वीडियो पर फैन्स उनसे सवाल पूछ रहे थे कि क्या यूके में देसी बर्तन, देसी मैड और एलपीजी गैस भी मिलती है. वहीं कुछ यूजर्स राखी के मजे लेते हुए कमेंट कर रहे थे कि ये भारत वाला यूके है क्या, जिसका मतलब उत्तराखंड है.फैन्स के उन्हें ट्रोल करने के बाद राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गाजर का हलवा बनाने वाला वीडियो हटा दिया है. इससे ये तो साफ हो गया है कि राखी के यूके जाकर पति से मिलने वाली बात बिल्कुल झूठी थी और सच सबके सामने आने पर उन्होंने वो वीडियो भी हटा दिया.

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...