Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / रामायण की ‘सीता’ को अगर आज देखेंगे, तो आप पहचान भी नहीं सकेंगे

रामायण की ‘सीता’ को अगर आज देखेंगे, तो आप पहचान भी नहीं सकेंगे

हिंदी टेलीविजन के इतिहास में जब भी किसी खास टीवी सीरिज की बात की जाती है तो रामानंद सागर के रामायण का नाम उस लिस्ट में सबसे पहले आता है. 1987 में टीवी पर प्रसारित होने वाले रामानंद सागर के शो रामायण में उस दौरान हर एक किरदार हिट रहा. इस शो की कई कलाकार आज भी टेलीविजन की दुनिया में किसी न किसी सीरियल में नजर आ जाते है लेकिन एक चेहरा है जिसे रामायण के बाद आजतक टीवी स्क्रीन तक नही देखा गया. वह है रामानंद सागर के रामायण की सीता.

रामायण के बाद दीपिका चिखलिया छोटे पर्दे पर कभी नजर नही आई. जब दीपिका ने रामायण में एंट्री ली थी उस वक्त वह महज 15 साल की थी. सीरियल में दर्शक उनकी एक्टिंग से प्रभावित थे. वहीँ शो के दौरान वे जब भी कहीं जाती सब उन्हें सीता कहकर ही पुकारते थे. उन्हें माता जानकी कहकर बुलाया जाता था और सम्मान भी दिया जाता था लोग तो उनके चरण स्पर्श करने लगे थे. दीपिका ने इतनी अच्छी एक्टिंग की थी कि दर्शक उनके किरदार को ही असल समझने लगे थे.

आज भी दीपिका की सीता वाली इमेज लोगो के मन में बसी हुई है. दीपिका को एक्टिंग का बहुत शौक था. इस दौरान उन्हें सीरयल रामायण में काम करने का ऑफ़र मिला इसी के साथ ही उन्होंने इस शो को करने के लिए हामी भर दी. इस शो के दौरान उन्हें अपने किरदार से कोई उम्मीद नही थी बस अपना काम मन लगाकर कर रही थी. वह नही जानती थी कि उनका यही किरदार उन्हें फेमस करने वाला है.

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...