Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहिद से रणवीर को जब सरेआम मांगनी पड़ी माफ़ी, ये थी पूरी कहानी

शाहिद से रणवीर को जब सरेआम मांगनी पड़ी माफ़ी, ये थी पूरी कहानी

बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें से कुछ सोलो हीरो वाली होती हैं, तो कुछ मल्टीस्टारर. यहीं पर टकराता है लीड एक्टर्स का ईगो. दिग्गज कलाकार एक दूसरे के रोल पर कैंची चलवाने में लग जाते हैं और हो जाता है उनके बीच टकराव. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बता रहे हैं.

फिल्म पद्मावत की सक्सेस पर तो किसी को शक नहीं है. विवादों के बीच भी संजय लीला भंसाली की फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी.  लेकिन जिस तरीके से फिल्म के रीलिज होने पर विवाद चल रहे थे वैसे ही विवाद रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में भी चल रहे थे. जो कि अब खत्म हो गए है.. पूरा विवाद क्या था बताते हैं आपको…

रणवीर और शाहिद का कोल्ड वार

आपने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और महारावल रतन सिंह के बीच वॉर तो देखा ही होगा. इनकी रियल में भी दरअसल वॉर चल रहा था यानि जुबानी जंग. रणवीर सिंह ने कहा था कि अगर उनको फिल्म कमीने में शाहिद का किरदार करने को मिलता तो वो इसे शाहिद से अच्छा निभाते. इसी कड़ी में शाहिद कपूर ने भी फिल्म पद्मावत के रीलिज होने के बाद शाहिद कपूर ने भी कहा था कि अगर उन्हें अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने को मिलता तो वो इसे रणवीर सिंह से ज्यादा बेहतरीन करते.

हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि फिल्म पद्मावत में सभी किरदारों की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई और सबसे ज्यादा तारीफ बटोरेहैं रणवीर सिंह. वैसे रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने शाहिद के उपर किए गए कमेंट पर कहा कि जब वो इंडस्ट्री में आए थे, उस समय उनका खून गर्म था और वो थोड़े घमंडी थे. इसीलिए जोश जोश में ये बात कह गए. मगर अब उन्हें इस बात पर पछतावा है कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था.

वहीं शाहिद की तारीफ करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि अगर मेरी जगह यह किरदार किसी को भी मिलता वह उसे अपने तरीके से ही निभाता. तो यदि शाहिद को ये किरदार मिला होता तो वो भी इसे अपने तरीके से निभाते और हो सकता है मुझसे बेहतरीन करते.

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...