Saturday , March 6 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / RAS पिंकी मीणा के वेडिंग कार्ड पर खास संदेश, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

RAS पिंकी मीणा के वेडिंग कार्ड पर खास संदेश, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

राजस्थान में 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने की आरोपी राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) की अफसर पिंकी मीणा की 16 फरवरी को बसंत पंचमी पर शादी है। पिंकी राजस्थान न्यायिक सेवा के अफसर से शादी करने जा रही हैं। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने 13 जनवरी को दौसा के बांदीकुई में SDM रहते हुए गिरफ्तार किया था। उन पर दौसा में सड़क बनाने वाली कंपनी से रिश्वत लेने का आरोप है।

पिंकी ने अपनी शादी के कार्ड पर राधा-कृष्ण की झूला झुलते हुए फोटो लगाई है। उसके ठीक नीचे खाने की बर्बादी नहीं करने का मैसेज छपवाया है। कार्ड में लिखा है, ‘उतना ही लें थाली में, व्यर्थ ना जाए नाली में’। कार्ड में मेहमानों से मास्क लगाने और कोविड नियमों का पालन करने की अपील भी की गई है।

11 फरवरी को शुरू हुईं शादी की रस्में
पिंकी की शादी की रस्मों की शुरुआत 11 फरवरी से हो गई। पहले दिन पीले चावल का कार्यक्रम हुआ। 12 फरवरी को बान सांकड़ी की रस्म हुई। वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को लगन टीका हुआ। अब कल 16 फरवरी को चाक भात, बारात का स्वागत के बाद शादी होगी।

दौसा के SP, SDM और एक दलाल भी गिरफ्तार हो चुके
ACB ने पिंकी के अलावा दौसा SDM पुष्कर मित्तल को भी 5 लाख रुपए की रिश्वत लेने के केस में गिरफ्तार किया था। एक दलाल नीरज मीणा की भी गिरफ्तारी हुई थी। इनसे पूछताछ के बाद ACB ने दौसा के तत्कालीन SP मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। ये सभी लोग जेल में बंद हैं।

शादी के बाद कोर्ट में सरेंडर करना होगा
गिरफ्तारी के बाद पिंकी मीणा 29 दिन तक जयपुर की महिला जेल में ज्यूडिशियल कस्टडी में रहीं। शादी तय होने पर हाईकोर्ट ने 10 फरवरी को उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी। उन्हें 21 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर करना होगा। इसके बाद 22 फरवरी को उनकी जमानत पर सुनवाई होगी।

loading...
loading...

Check Also

कमाल का जुगाड़: भारतीय शख्‍स ने बना दिया सड़क पर दौड़ने वाला प्‍लेन-देखे VIDEO

पंजाब:  हमारे देश में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो कुछ न कुछ नया करके ...