Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / रतन टाटा का गाड़ी नंबर हुआ फर्जी तरीके से इस्तेमाल, ऐसे सामने आया ये कांड

रतन टाटा का गाड़ी नंबर हुआ फर्जी तरीके से इस्तेमाल, ऐसे सामने आया ये कांड

दुनिया में फर्जीवाड़ा करने वाले किसी भी हद तक जा सकते हैं. क्या आम और क्या खास, किसी के भी साथ कभी भी फर्जीवाड़ा हो सकता है. ताजा मामला देश के जाने-माने और सम्मानित उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) की गाड़ी के नंबर से जुड़ा है. मुंबई (Mumbai) में उद्योगपति रतन टाटा की गाड़ी का नंबर फर्जी तरीके से इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है. किसी ने रतन टाटा की गाड़ी के नंबर को अपनी गाड़ी के नंबर पर लिखवा लिया. रतन टाटा की गाड़ी का नंबर- MH01 DK 0111 है.

ऐसे मामला आया सामने Then found out the case
इस फर्जीवाड़े का खुलासा तब हुआ जब एक गांड़ी की ई-चालान होने के बाद चालान की कॉपी रतन टाटा के ऑफिस भेजी गई. लेकिन जब रतन टाटा के ऑफिस ने इस मामले की जांच की तो उन्हें पता चला कि जिस स्थान पर गाड़ी का चालान किया गया, वहां तो रतन टाटा की गाड़ी गई ही नहीं थी. रतन टाटा के ऑफिस से इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई है.

जांच में जुटी पुलिस तो ये पाया Police found this in investigation
इस हरकत को लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला उसी नंबर प्लेट की गाड़ी मुंबई के माटुंगा इलाके के फाइव गार्डेन में खड़ी है. इस पर पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. खबर के मुताबिक, ये गाड़ी किसी महिला की बताई जा रही हैं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

रतन टाटा अपने कर्मचारी से मिलने पहुंच गए पुणे Ratan Tata reached Pune to meet his employee
रतन टाटा हाल ही में दो साल से बीमार अपने पूर्व कर्मचारी से मिलने पुणे पहुंच गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में इसकी फोटो शेयर की गई है जिसमें वह दो लोगों से बात करते दिख रहे हैं. पोस्ट करने वाले इस शख्स ने रतन टाटा की तारीफ की है और उन्हें सम्मान दिया है.

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...