Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / रेखा की जिंदगी की सबसे घिनौनी याद, 15 की उम्र में इस एक्टर ने जबरदस्ती ऐसा किया उनके साथ

रेखा की जिंदगी की सबसे घिनौनी याद, 15 की उम्र में इस एक्टर ने जबरदस्ती ऐसा किया उनके साथ

1960-1970 के दशक की फिल्मों आपको अक्सर देखने को मिलेगा जब रोमांस को एक अलग तरीके से पर्दे पर उतारा जाता था लेकिन आज हम आपको उसी दौर की एक मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज भी चर्चा में रहती है। फिल्मी दुनिया जितनी चमकीली दिखती है, असल में उतनी है नहीं।

इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है। कई बार एक्टर्स-एक्ट्रेसेस को वह सब झेलना पड़ता है, जिसकी वे उम्मीद भी नहीं करते। ऐसा ही एक वाकया बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस सेक्स सिंबल मानी जाने वालीं रेखा के साथ 15 साल की उम्र में शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनकी मर्जी के बगैर उन्हें किस कर लिया था। इस दौरान डायरेक्टर और बाकी क्रू ने भी कुछ नहीं किया। वह एक्टर रेखा को पांच मिनट तक किस करता रहा था।

रोमांटिक सीन शूट किया जाना था जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन कहा, विश्वजीत ने रेखा को पकड़ लिया और उन्हें किस करने लगे। रेखा को इस बारे में कुछ नहीं बताया गया था। वहीं उधर, कैमरा रोल किया जाता रहा। सीटिंया और तालियां बजती रहीं। जब तक डायरेक्टर ने कट नहीं बोला, तब तक विश्वजीत उन्हें चूमते रहे। इस वाकये के बाद रेखा की आंखें नम थीं और वह काफी रोई थीं।

इसके बारे में विस्तार से किताब रेखाः दी अनटोल्ड स्टोरी में लेखक यासिर उस्मान ने लिखा है। लेखक के अनुसार निर्माता कुलजीत पाल और अभिनेता बिस्वजीत को हर हाल में एक कामयाब फिल्म की जरूरत थी। बंबई के नामी महबूब स्टूडियो में इन दोनों की फिल्म “दो शिकारी” की शूटिंग चल रही थी। कुलजीत, बिस्वजीत और राजा ने मिलकर एक प्लान बनाया जिसका शिकार रेखा हुई।

loading...
loading...

Check Also

अमरीश पुरी से करारी फटकार पाए थे आमिर खान, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप !

दरअसल पहले के समय में ऐसी फिल्मे बनाई जाती थी, जिसमे काफी कुछ हट कर ...