Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / रोहित शेट्टी कभी करते थे इस एक्ट्रेस की साड़ियां प्रेस, ऐसे हुआ ये खुलासा

रोहित शेट्टी कभी करते थे इस एक्ट्रेस की साड़ियां प्रेस, ऐसे हुआ ये खुलासा

हर इंसान की सफलता के पीछे उसके संघर्ष जुड़ी एक कहानी होती है। उस ही तरह आज हम आपको बॉलीवुड फिल्मो के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे है जो शायद आज से पहले आपको नहीं पता होगी. जी हां, रोहित शेट्टी की इस कहानी के बारे में उन्होंने खुद बताया है.

फिल्म ‘सिंघम’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले ‘टफ’ डायरेक्टर रोहित एक्ट्रेस तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे। जी हां, रोहित ने यह बात टीवी कार्यक्रम के दौरान साझा की है. दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के दौरान बताया कि 1995 में बनी फिल्म ‘हकीकत’ की शूटिंग के दौरान वो सेट्स पर तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे.

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की जो सिंबा, चेन्नई एक्सप्रेस और सिंघम जैसी धमाकेदार एक्शन फिल्मे डायरेक्ट कर चुके है. और जिस हसीना की हम बात कर रहे है वो है बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू. आप जानकर चौंक जायेंगे लेकिन एक समय था जब डायरेक्टर रोहित एक्ट्रेस तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे.

और यह बात खुद रोहित ने मीडिया को बताई है. रोहित ने यह बात टीवी कार्यक्रम के दौरान साझा की है. दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के दौरान बताया कि 1995 में बनी फिल्म ‘हकीकत’ में तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे। यही नहीं वे कई फिल्मों में काजोल के मेकअप का टचअप करने और उनके स्पॉटब्वॉय के तौर पर भी काम कर चुके हैं.

रोहित अजय देवगन की कई फिल्मों में जैसे ‘फूल और कांटे’, ‘सुहाग’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं. रोहित शेट्टी ने आज जिस मुकाम पर है वहां पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. अपने ऐसे ही दिनों के याद करते हुए रोहित ने मीडिया से ये बातें साझा की. रोहित शेट्टी ने बताया कि जब वह फिल्म ‘हकीकत’ के सेट पर स्पॉटब्वॉय थे, तब वह तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम करते थे.

रोहित का मानना है कि जब आप अच्छे लेवल पर पहुंच जाते हो, तब भी आपको सबकी इज्जत करनी चाहिए और यही बात एक इंसान को अच्छा इंसान बनाता है. रोहित ने आगे बताया कि एक छोटे से स्पॉटब्वॉय के तौर पर उन्होंने बहुत मेहनत की है, इसलिए आज जब वो डायरेक्टर है तब अपनी फिल्म के सेट पर वह बड़े बड़े फिल्मी स्टार से लेकर एक स्पॉटब्वॉय तक, सबका बहुत ध्यान रखते हैं.

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...