Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / फिर वायरल हुईं पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर, इस सीट पर लगी चुनावी ड्यूटी

फिर वायरल हुईं पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर, इस सीट पर लगी चुनावी ड्यूटी

उम्मीद है कि आप लोग रीना द्विवेदी का नाम भूले नहीं होंगे. वही ‘पीली साड़ी’ वाली पोलिंग अफसर, जिनकी तस्वीरें लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. रातों-रात वो फेसबुक से लेकर वाट्सएप तक, हर जगह छा गई थी. अब एक बार फिर यूपी विधानसभा उपचुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली ग्लैमरस मैडम लखनऊ में  कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी करेंगी.

आज यूपी की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. इस चुनाव को लेकर सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. इन चुनावों के बीच एक बार फिर पीली साड़ी वाली महिला चर्चा में आ गई हैं. रविवार को भी पीली साड़ी पहने रीना द्विवेदी एक बार फिर नजर आईं, इस बार भी उनकी ड्यूटी चुनाव में पीठासीन अधिकारी के रूप में लगाई गई है.

रविवार को जब रीना द्विवेदी पीली साड़ी में रमाबाई मैदान में अपनी ईवीएम (EVM) किट लेने पहुंची तो लोगों के बीच वह आकर्षण का केंद्र बन गईं. इस दौरान कुछ उनके साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए तो कोई उनकी एक झलक के लिए बेताब दिखा.

बता दें कि पीली साड़ी वाली महिला यूपी की राजधानी में पीडब्‍लूडी (PWD) विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना के एक बेटा भी है. अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. उन्होंने लखनऊ की कैंट विधानसभा में उपचुनाव के लिए वोटरों से भारी मतदान की अपील की है.

loading...
loading...

Check Also

यूपी : बुआ हुई भतीजे की दीवानी, घर से भागी और यहां रचाई शादी

आजमगढ़. फोन पर शुरू हुई बातचीत के दौरान ही कानपुर की रहने वाली एक युवती को ...