Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस हीरो के लिए धड़कता है सानिया मिर्जा का दिल, आज भी अधूरी है वो ख्वाहिश

इस हीरो के लिए धड़कता है सानिया मिर्जा का दिल, आज भी अधूरी है वो ख्वाहिश

जब भी टेनिस का जिक्र होता है, तो सानिया मिर्जा का नाम न आएं, ये तो हो ही नहीं सकता है। सानिया मिर्जा भारत की स्टार टेनिस प्लेयर रह चुकी हैं। सानिया ने बहुत ही कम उम्र में अपने खेल से लोगों का दिल जीत लिया था। लाखों दिलों पर राज करने वाली सानिया आज भी एक हैंडसम स्टार से प्यार करती है। सानिया उस शख्स से शादी भी करना चाहती थी, लेकिन किस्मत में तो शोएब थे। चलिए जानते हैं कि आखिर सोनिया किस एक्टर के प्यार में आज भी पागल है?

सानिया मिर्जा के पास हुनर के साथ साथ खूबसूरती भी है। एक प्लेयर ऊपर से खूबसूरती में बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को मात देने वाली सानिया भले ही अब पाकिस्तान की बहू बन चुकी हैं, लेकिन आज भी वो भारत की बेटी के नाम से ही जानी जाती है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सानिया का अफेयर कई लोगों के साथ रह चुका है, लेकिन उन्होंने शादी शोएब से की।

सानिया और शोएब ने लव मैरिज की थी। सानिया के लिए यह आसान नहीं था कि वो शोएब के साथ शादी करें, क्योंकि शोएब पाकिस्तानी है औऱ हमारे समाज में दूसरे कास्ट के लोंगो से शादी करना जैसे गुनाह माना जाता है, फिर तो शोएब दूसरे देश से हैं। सानिया को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन बाद में सबकुछ नार्मल हो गया।

शोएब से पहले सानिया मिर्जा की सगाई सोहराब से हुई थी, लेकिन दोनों के बीच अनबन देखने को मिली, जिसकी वजह से यह सगाई चंद दिनों में ही टूट गई थी, ऐसे में सानिया की नजदीकियां फिर शोएब से बढ़ी औऱ दोनों ने शादी कर लिया। शोएब और सानिया ने यह बता दिया कि अगर प्यार गहरा हो तो कोई भी सीमा आड़े नहीं आती है।

इस अभिनेता के प्यार में है पागल

एक इंटरव्यू मे सानिया ने खुलासा करते हुए कहा कि अगर वो किसी बॉलीवुड के एक्टर को डेट करना चाहेंगी तो वो सिर्फ रणबीर कपूर है। जी हां, सानिया को रणबीर कपूर बहुत ही ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से वो एक बार डेट पर भी जाना चाहती है। दरअसल, जब सानिया से पूछा गया कि वो किस बॉलीवुड एक्टर को डेट करना चाहती है, तो उन्होंंने बेझिझक रणबीर का नाम ले लिया।

इन सबके अलावा सानिया से जब ये पूछा गया कि अगर आपको फिल्म करने का मौका मिलेगा तो आप किसके साथ फिल्म करना पसंद करेंगी, तो सानिया ने इसके लिए सलमान खान का नाम लिया। सानिया ने कहा कि सलमान के साथ काम करना चाहती है, क्योंकि सानिया के वो फेवरेट कलाकार है, ऐसे में सानिया अब ये ख्वाहिश पूरी होगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...