Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / दूसरे टी-20 में ‘मैन ऑफ मैच’ से संजय मांजरेकर की राय अलग, मौज ले लिए जडेजा

दूसरे टी-20 में ‘मैन ऑफ मैच’ से संजय मांजरेकर की राय अलग, मौज ले लिए जडेजा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी 5 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को ईडन पार्क, ऑकलैंड में खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली।

मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, जो उनके लिए किसी भी लिहाज से सही साबित नहीं हुआ। पहले टी-20 में 203 रन बनाने वाली न्यूजीलैंड उसी मैदान पर दूसरे टी-20 में मुश्किल से 130 रनों का आंकड़ा पार कर पाई। न्यूजीलैंड ने इस पारी में मार्टिन गप्टिल (33) और टिम सेफर्ट (33) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में 132/5 का स्कोर बनाया।

भारत की ओर से इस दौरान रवीन्द्र जडेजा ने सिर्फ 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किये, जबकि जसप्रीत बुमराह सिर्फ 21 रन देकर एक विकेट लेने में कामयाब रहे, जो वेस्टइंडीज के छोटे स्कोर का सबसे बड़ा कारण बना।

भारतीय टीम ने इस मैच को केएल राहुल (57*) और श्रेयस अय्यर (44) की पारियों की बदौलत 15 गेंद शेष रहते आसानी से ही जीत लिया। मैच के बाद केएल राहुल को उनकी नाबाद अर्द्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया, लेकिन शायद यह बात भारतीय कमेंटेटर संजय मांजरेकर को ज्यादा पसंद नहीं आई।

मांजरेकर ने मैच के बाद ट्वीट किया और कहा कि यह मैन ऑफ द मैच अवार्ड किसी गेंदबाज को मिलना चाहिए था। “प्लेयर ऑफ द मैच एक गेंदबाज को होना चाहिए था,” मांजरेकर ने अपने ट्वीट में लिखा।

रवीन्द्र जडेजा ने मांजरेकर के इस ट्वीट पर चुटकी लेते हुये “उस गेंदबाज का नाम क्या हैं ?? वह भी बता दीजिये,” लिखा।

दरअसल मांजरेकर का असल इशारा भी रवीन्द्र जडेजा की तरफ ही था लेकिन इससे पहले उनके बीच सोशल मीडिया पर कई बार तकरार हो चुकी है, जिसकी वजह से उन्होंने अपने ट्वीट में जडेजा का नाम लिया और इस पर जडेजा ने उनकी चुटकी ले ली।

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार पारी के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची ने किया ये रोमांटिक पोस्ट-

IPL 2021: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार पारी के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची ने किया ...