Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / ससुराल से गायब हो गई 25 दिनों की दुल्हन, थाना घेरकर परिजन बोले- उसे आमिर ले गया है..

ससुराल से गायब हो गई 25 दिनों की दुल्हन, थाना घेरकर परिजन बोले- उसे आमिर ले गया है..

इंदौर : आजाद नगर थाने में गुरुवार दोपहर कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया। इनका कहना था कि महज 25 दिन पहले जो हमारे घर पर दुल्हन बनकर आई थी, उसे तीन लोग ले गए है। परिजनों ने थाने का घेराव किया और धरने पर बैठ गए। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस इस दुल्हन को तलाश रही है।

आजाद नगर सीएसपी आलोक सिंह के अनुसार 5 दिसंबर को मूसाखेड़ी निवासी 24 वर्षीय दुल्हन घर से लापता हो गई थी। मामले में पुलिस परिजनों द्वारा दिए गए सीसीटीवी और कॉल डिटेल के आधार पर दुल्हन को तलाश रही है। तीन दिन बाद भी दुल्हन का पता नहीं चलने पर परिजन थाने में जानकारी लेने पहुंचे थे। परिजन का आरोप है कि आमिर नामक युवक उसे अपने साथ लेकर गया है।

परिजनों के अनुसार दुल्हन खुडैल की रहने वाली है। 11 दिसंबर को उसकी शादी मूसाखेड़ी में हुई थी। 5 जनवरी को वो अपने ससुराल से चिड़ियाघर घूमने जाने का कहकर निकली थी। वो शाम को अपनी सहेली के साथ जू से घर लौटी थी। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एक कॉल आया और वो उसी हालत में फिर से बाहर निकल गई। रात तक घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश कर थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई। अपने स्तर पर हमने पड़ताल की तो क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कार सवार कुछ लोग कैद हुए, जिनके साथ दुल्हन गई है। हमें शक है कि आमिर नामक युवक ही उसे बहला फुसला आकर ले गया है।

loading...
loading...

Check Also

शानदार ऑफर : 1 घंटे में खाइए मटन-चिकन-मछली वाली थाली, ₹1.65 लाख की बुलेट फ्री ले जाइए

पुणे के एक रेस्तरॉं ने एक धमाकेदार ऑफर निकाला है। इसके तहत आपको रॉयल एनफील्ड ...