Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / अस्पताल में एडमिट हैं ‘ससुराल सिमर का’ वाले ये एक्टर, बोले- भगवान उठा ले मुझे..

अस्पताल में एडमिट हैं ‘ससुराल सिमर का’ वाले ये एक्टर, बोले- भगवान उठा ले मुझे..

‘ससुराल सिमर का’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में काम कर चुके एक्टर आशीष राय इन दिनों बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें गिरती सेहत की वजह से गोरेगांव के एसआरवी मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

54 साल के आशीष अपने जीवन से इतने परेशान हो चुके हैं कि उन्होंने भगवान से मौत की गुहार लगाई है।आशीष ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने लिखा-”सुबह की कॉफी, बिना शक्कर की, ये मुस्कराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।”

Subah ki coffee, bina Shakkar ki….ye muskurhat majboori mein hai ji…bhagwan Utah le mujhe!

Gepostet von Ashiesh Roy am Donnerstag, 2. Januar 2020

एक वेबसाइट से बातचीत में अपने जीवन के बुरे दौर पर बातचीत की है। उन्होंने कहा, ”मुझे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, मेरी हालत ठीक नहीं है। मेरी किडनियां काम नहीं कर रही हैं और मेरे शरीर में 9 लीटर पानी जमा हो गया है जिसे जल्द से जल्द बाहर निकालना बेहद जरुरी है। डॉक्टरों ने दवाई दी है। साथ ही 4 लीटर पानी निकाल दिया है लेकिन 5 लीटर पानी अभी भी बचा हुआ है। देखते हैं क्या होता है.

जब आशीष से पूछा गया कि क्या उन्हें डायलिसिस की जरूरत है तो उन्होंने कहा, इसका फैसला तो डॉक्टर्स करेंगे। आशीष ने आगे कहा, ”मैं अकेला हूं और मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। मैंने शादी भी नहीं की है। अकेले बहुत परेशानी होती हैं। जिंदगी आसान नहीं है।”

आशीष को 2019 के शुरुआती महीने में पैरालिसिस हुआ था। आशीष ने कहा, ”मैं पैरालिसिस स्ट्रोक के बाद ठीक हो गया था लेकिन मुझे काम नहीं मिला। मैं फ़िलहाल अपनी बचत पर अपनी जिंदगी गुजर-बसर कर रहा हूं लेकिन वो भी खत्म होने वाली है। मैं अपनी बहन के पास कोलकाता में शिफ्ट हो जाऊंगा लेकिन इंडस्ट्री में से किसी को मुझे काम देना पड़ेगा वरना आप जानते हैं कि क्या होगा।”

आशीष एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं और उन्होंने हॉलीवुड फिल्म ‘जोकर’ के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज भी दी है।

loading...
loading...

Check Also

Satish Kaul Death: नहीं रहे महाभारत के देवराज इंद्र, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

टीवी ऐक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) नहीं रहे। आज 10 अप्रैल की सुबह उन्होंने दुनिया ...