Thursday , January 28 2021
Breaking News
Home / ख़बर / भाजपा सांसद को ऋचा चड्ढा का करारा जवाब, गिना दिए बीजेपी के बलात्कारियों के नाम

भाजपा सांसद को ऋचा चड्ढा का करारा जवाब, गिना दिए बीजेपी के बलात्कारियों के नाम

दिल्ली में विधानसभा चुनाव प्रचार का दौर चल रहा है। जहां नागरिकता कानून के खिलाफ महीनों से प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग़ के लोगों के ऊपर बीजेपी के नेता आपत्तिजनक टिप्पणियां किये जा रहे हैं। अभी ताज़ा मामला दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का है। जिन्होंने शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारियों को लेकर कहा- ‘ये लोग किसी दिन आपके घर में घुस बहन, बेटियों के साथ रेप कर देंगे।’

बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा के इस आपत्तिजनक बयान को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि ”शाहीन बाग़ की औरतें रेपिस्ट नहीं हैं, लेकिन आपके (बीजेपी) कुछ लोग है, जैसे कुलदीप सेंगर, चिंन्मयानंद भोजपाल सिंह (दलित महिला का गैंगरेप) विजय जॉली काशीमीरा ए भोसले (अप्राकृतिक सेक्स) वेंकटेश मौर्य हामिद सरदार (नाबालिग से बलात्कार) और निहाल चंदप्रमोद गुप्ता जो रेप करतें हैं”।

दरअसल बीजेपी सांसद ने महीनों से नागरिकता कानून के खिलाफ शाहीन बाग़ में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर बहुत ही आपत्तिजनक बयान दिया है। प्रवेश वर्मा ने एक वीडियो जारी कर कहा- ”शाहीन बाग़ में लाखों लोग इकट्ठा हो गए हैं, ये आग कभी भी आपके घर में पहुंच सकती है। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, बहन बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे और उनको मारेंगें ”.

बता दें की बीजेपी सांसद दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को वोट देने के लिए लोगों से ऐसी बातें कर रहे हैं। प्रवेश वर्मा ने कहा आज समय है। कल मोदी-शाह बचाने नहीं आएंगे. आज दिल्ली के लोग जाग जाएंगे, तो अच्छा होगा. जबतक मोदी देश के पीएम हैं तो लोग सुरक्षित हैं, अगर कोई और पीएम बना तो देश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।

इससे पहले भी बीजेपी के नेता शाहीन बाग़ को लेकर ऐसी गलत बयानबाज़ी करते आये हैं। खुद देश के गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के बाबरपुर इलाके में लोगों से कहा था कि ‘वोट देते वक़्त ईवीएम मशीन की बटन इतने जोर से दबाव की करेंट शाहीन बाग़ तक जाना चाहिए।’

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...