Tuesday , January 26 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / मां के मोबाइल में पोर्न वीडियो देखकर 7 साल की बच्ची ने पूछा- ये क्या है?

मां के मोबाइल में पोर्न वीडियो देखकर 7 साल की बच्ची ने पूछा- ये क्या है?

पैरेंट्स के लिए यह चौंकाने वाली नहीं, बल्कि सावधान रहने वाली खबर है। हम कई बार बच्चों को शांत करने के लिए उन्हें मोबाइल फोन पकड़ा देते हैं, जिसका नतीजा गंभीर हो सकता है। अहमदाबाद में सात साल की एक बच्ची ने मां के मोबाइल में एक पोर्न क्लिप देख ली फिर उनके पास जाकर सवाल पूछने लगी कि मां ये क्या है? पैरेंट्स चौंक गए। फिर उन्होंने सायबर एक्सपर्ट की मदद ली कि बच्ची पोर्न वीडियो तक पहुंची कैसे।

बच्ची यू-ट्यूब पर देख रही थी वीडियो
पैरेंट्स ने सायबर एक्सपर्ट को बताया कि बेटी यू-ट्यूब पर कार्टून देख रही थी। इसी दौरान वह न जाने कैसे पोर्न वेबसाइट तक जा पहुंची और पोर्न वीडियो देखने लगी। मां घर के काम में व्यस्त थीं। बेटी मोबाइल लेकर मां के पास पहुंची और पोर्न वीडियो दिखाते हुए उनसे सवाल करने लगी, जिसे देखकर मां चौंक उठी और तुरंत पति को बताया।

क्या कहते हैं सायबर एक्सपर्ट
अहमदाबाद के सायबर एक्सपर्ट कश्यप जोशी ने बताया कि कोरोना के चलते मोबाइल ही बच्चों की दूसरी जिंदगी बन गए हैं। पढ़ाई तो इसी से हो रही है। इसलिए पैरेंट्स उन्हें मोबाइल देने से मना नहीं कर सकते। इसी दौरान बच्चे सर्च इंजन में एक लिंक से दूसरी लिंक क्लिक करते हुए अनवॉन्टेड कंटेंट या वीडियो तक पहुंच जाते हैं। इसलिए बच्चे मोबाइल इस्तेमाल करें तब उन पर नजर बनाए रखें।

loading...
loading...

Check Also

अब आ रहे अंग्रेज : ऑस्ट्रेलिया दौरे के 4 बड़े हीरोज का इंग्लैंड के खिलाफ एक भी टेस्ट खेलना मुश्किल!

नई दिल्ली:  India vs England: पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी की धरती पर 2-1 की ...