Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / विराट की दिखाई राह पर चले धवन, बोले- टीम के लिए कुर्बान है मेरा नंबर

विराट की दिखाई राह पर चले धवन, बोले- टीम के लिए कुर्बान है मेरा नंबर

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं. भारत को मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में आस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेटों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. धवन ने मैच के बाद कहा, “अगर वे नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने को कहते हैं तो निश्चित रूप से मैं ऐसा करूंगा. निश्चित रूप से, अपने देश के लिए कुछ भी करूंगा.”

उन्होंने कहा, “आपको मानसिक रूप से मजबूत होना पड़ेगा. सभी खिलाड़ी मानसिक रूप से मजबूत हैं और यही कारण है कि वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और वे इस यात्रा का हिस्सा हैं. कभी कभी आपको नंबर में भी बदलाव करना पड़ता है.”

धवन ने मैच में सर्वाधिक 74, लोकेश राहुल ने 47 और कप्तान कोहली ने 16 रन बनाए. इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे क्योंकि रोहित शर्मा ने धवन के साथ पारी की शुरुआत की और राहुल नंबर-3 पर खेले.

कोहली का खुद को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने का आइडिया काम नहीं आया और भारतीय टीम 255 रन पर ऑलआउट हो गई. धवन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह कप्तान की पसंद है कि वह कहां खेलना चाहते हैं. उन्होंने नंबर-3 पर शानदार प्रदर्शन किया है और हो सकता है कि वह नंबर-3 पर फिर से खेलने के बारे में सोचें.”

दूसरा वनडे आज राजकोट में है.

loading...
loading...

Check Also

सूर्यकुमार यादव ने कमिंस की गेंद पर लगाया 99 मीटर का लंबा छक्का, देखें पांड्या का रिएक्शन

MI vs KKR: मुंबई इंडियन्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में मंगलवार ...