Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / हिटमैन की हिटिंग देख दीवाने हुए शोएब अख्तर, तारीफ में बोले- ‘भरता’

हिटमैन की हिटिंग देख दीवाने हुए शोएब अख्तर, तारीफ में बोले- ‘भरता’

रोहित शर्मा ने एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली और टीम इंडिया को तीसरे और फाइनल वनडे मैच में 7 विकेट से जीत दिला दी. रोहित ने इस दौरान 119 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 287 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे टीम इंडिया ने 47.3 ओवरों में ही चेस कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा की इस पारी को देख दुनिया के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी तारीफ की है.

रोहित शर्मा ने 137 रनों की विराट के साथ साझेदारी की. ऐसे में अब शोएब अख्तर ने कहा है कि, ” जब रोहित अपनी बल्लेबाजी करता है तो वो ये नहीं देखता कि कौन सी गेंद अच्छी या खराब आ रही है वो बस अपने शॉट खेलता है. यही रोहित शर्मा की ताकत है”

अख्तर ने कहा कि रोहित जिस तरह से टीम इंडिया के लिए बल्लेबाजी करते अपर कट तेज गेंदों को खेलते हैं उसे देखकर उन्हें द ग्रेट सचिन तेंदुलकर की याद आती है. साल 2003 के वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच चल रहा था इस दौरान अख्तर की गेंद पर सचिन ने थर्ड मैन के ऊपर से छक्का मारा था. शोएब ने आगे कहा कि जिस तरह से उसने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को मारा है ऐसे में उसने मार मार के भरता निकाल दिया. उसने न स्टार्क और न ही कमिंस को छोड़ा.”

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब सचिन और रोहित के अपर कट की तुलना हो रही है. इससे पहले भी आईसीसी ने इन दोनों खिलाड़ियों की तुलना की है.

loading...
loading...

Check Also

पीटरसन को परेशान किया एक सवाल- क्रिस मॉरेस को 16.25 करोड़ में क्यों खरीदी RR?

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग ...