Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पुलिस ने स्मग्लर्स से पकड़ी ऐसी जिंदा चीज, जो बिस्तर पर देती गजब की पॉवर !

पुलिस ने स्मग्लर्स से पकड़ी ऐसी जिंदा चीज, जो बिस्तर पर देती गजब की पॉवर !

अभी तक आपने सोना-चांदी-इलेक्ट्रानिक्स-ड्रग्स, तमाम तरह की चीजों की तस्करी के बारे में सुना होगा. लेकिन क्या कभी मछली की तस्करी सुनी है. शायद अब तक नहीं. दरअसल ये मछली तस्कर एक विशेष प्रकार की सेक्सवर्धक मछली को गंगा से पकड़कर एनसीआर और पश्चिम उप्र के विभिन्न जिलों में सप्लाई करते थे.

ये मछली कतला है. माना जाता है कि मछली खाने से मनुष्य की सेक्स पावर में इजाफा होता है. इसलिए इसकी मांग एनसीआर के क्षेत्र में अधिक है. मुजफ्फरनगर पुलिस ने मछली तस्करी करने वाले गिरोह के चार लोगों को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपितों के नाम इसराइल, सानीमान अली, गजन्फर निवासी गांव इंछावाला थाना मंडावर जिला बिजनौर व रमजान अली गांव दावकी खेड़ा थाना खानपुर जिला हरिद्वार हैं.

इन लोगों ने बताया कि गंगा की इस बेल्ट में कतला मछलियों की संख्या अधिक है. कतला मछली खाने से पुरूषों में सेक्स पावर बढती है. इस कतला मछली की डिमांड एनसीआर में बहुत है. जहां पर इसकी मुंह मांगी कीमत मिल जाती है.

पुलिस के मुताबिक मछली पकड़ कर तस्करी करने वाले गिरोह में दर्जनों लोग शामिल हैं. ये लोग मछलियों की तस्करी बिजनौर, हरिद्वार, शामली, मेरठ आदि जिलों में भी करते थे.

 

loading...
loading...

Check Also

मुर्गी का किया रेप और फिर मार डाला, उन्मादी का वीडियो भी अब सामने आया

सेक्स के लिए उन्मादी लोगों से कौन सुरक्षित है ? शायद दुनिया में कोई नहीं.. ...