Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर गंभीर रूप से घायल, चेहरे पर लगे 13 टांके

फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर गंभीर रूप से घायल, चेहरे पर लगे 13 टांके

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। अपने किरदार को रियलस्टिक बनाने के लिए वे इसकी लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं। शाहिद के फैंस भी उनकी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। क्योंकि फैंस को लगता है कि शाहिद इस फिल्म में भी कबीर सिंह जैसा जादू दिखा देंगे। लेकिन हालही में अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी शाहिद के साथ एक हादसा हुआ, जिसमें वे घायल हो गए और उन्हें 13 टांके भी आए।

रिपोर्ट के अनुसार एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई। उनके होंठ से खून आने लगा और ठोड़ी भी सूज गई। इसके बाद तुरंत ही डॉक्टर को भी बुलाया गया। डॉक्टर्स ने कहा कि शाहिद को गंभीर चोट लगी। शाहिद तब तक शूटिंग शुरू नहीं कर सकते जब तक कि उनकी सूजन ठीक ना हो जाए और उनके घाव ना भर जाएं। पांच दिनों के बाद उनकी चोट को देखने के बाद कोई एक्शन लिया जाएगा।

शाहिद के पास पहुंची मीरा
एक्टर की चोट के बारे में जानकर उनकी पत्नी मीरा राजपूत उनसे मिलने चड़ीगढ़ पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार चोट काफी गहरी थी, इसलिए उन्हें 13 टांके आएं। लेकिन शाहिद अभी ठीक हैं और घबराने वाली कोई बात नही है।

इसलिए फिल्म के लिए इतना डेडिकेटेड हैं शाहिद
बता दें फिल्म के बारे में शाहिद ने कहा था कि ”मैं समझ नहीं पा रहा था कि मुझे कबीर सिंह के बाद क्या करना चाहिए लेकिन मैंने जैसे ही जर्सी की कहानी सुनी तो मुझे अंदाजा हो गया था कि मैं इस फिल्म को ही करने जा रहा हूं। ये एक इंसान की यात्रा है जो काफी प्रेरणा देती है और इस कहानी के साथ मैं खुद को कनेक्ट कर पाया और यही कारण है कि मैंने कबीर सिंह के बाद इस फिल्म को करने का फैसला किया है।”

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...