Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बीवी संबंध बनाने को नहीं होती राजी, तंग आकर ये कदम उठा लिया पति

बीवी संबंध बनाने को नहीं होती राजी, तंग आकर ये कदम उठा लिया पति

शाहजहांपुर
आपसी कलह के बीच फंसे पति ने सुसाइड नोट लिखकर जहर खाकर जान दे दी। पति ने सूइसाडड नोट में पत्नी और उसके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि पत्नी खाना बनाकर नहीं देती थी। इसके अलावा साथ सोने से भी इनकार करती थी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पत्नी और उसके घर वालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज हो गया है।

घटना थाना कोतवाली के मोहल्ला चौकसी की है। यहां के रहने वाले एक युवक की शादी 6 साल पहले फर्रुखाबाद निवासी एक युवती से हुई थी। आरोप हैं कि शादी के बाद एक साल तक परिवार में कलह रहा जिसके चलते पत्नी अपने मायके चली गई। उसके बाद वह तलाक के नाम पर 20 लाख रुपये और एक मकान देने की डिमांड करने लगी। इससे परेशान होकर युवक ने मंगलवार को जहर खाकर जान दे दी।

पति का आरोप, साइको है पत्‍नी
युवक ने सूइसाडड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी साइको है। इस कारण घर में रोज विवाद होता था। मानसिक और शारीरिक रूप से वह उसे चोट पहुंचाती थी। दो बार पत्‍नी के रिश्तेदारों ने तलाक के नाम पर पैसा मांगा। वह पैसा देने के लिए तैयार था लेकिन पत्नी ने 20 लाख रुपये और एक मकान की डिमांड कर दी। इतना पैसा हमारे पास नहीं है।

जांच में जुटी पुलिस
सूइसाडड नोट में यह भी लिखा है कि कई बार पंचायत हुई, पत्नी ने थाने में तहरीर भी दी थी, इस तरह से काफी परेशान किया गया। अब वह जहर खाकर जान दे रहा है। फिलहाल सूइसाइड नोट वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। । एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

मुर्गी का किया रेप और फिर मार डाला, उन्मादी का वीडियो भी अब सामने आया

सेक्स के लिए उन्मादी लोगों से कौन सुरक्षित है ? शायद दुनिया में कोई नहीं.. ...