Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / किंग इज बैक : जीरो के बाद शाहरुख वापस बनेंगे हीरो, हीरानी की फिल्म में करीना हिरोइन

किंग इज बैक : जीरो के बाद शाहरुख वापस बनेंगे हीरो, हीरानी की फिल्म में करीना हिरोइन

लंबे समय से शाहरुख खान ने फिल्मों से अंतरिम ब्रेक लिया है। किंग खान को बड़े पर्दे पर जल्द वापसी करते देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ ने आखिरकार राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है। चर्चा यह भी है कि गुड न्यूज़’ अभिनेत्री करीना कपूर खान इस फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में दिखाई देंगी।

शाहरुख़ को आखिरी बार आनंद एल राय की 2018 में रिलीज़ हुई ‘ज़ीरो’ में देखा गया था। पिछले कुछ महीनों से, फ़िल्मों के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, जिनमें से फिल्मकार राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म अब काफी चर्चा में हैं |

रा.वन के सह-कलाकारों को एक बार फिर साथ काम करते देखना वाकई रोमांचक होगा। हालाँकि, दोनों की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

वर्क फ्रंट पर, करीना वर्तमान में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ अभिनीत ‘गुड न्यूज़’ की सफलता का आनंद ले रही हैं।

जबकि शाहरुख को पिछली बार स्टार प्लस के एक लोकप्रिय टॉक शो की मेजबानी करते देखा गया था, जो उन मुद्दों पर चर्चा करता है जो आज के समय और उम्र में प्रासंगिक हैं।

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...