Sunday , January 24 2021
Breaking News
Home / फिल्म / शाहरुख बना रहे थे वीडियो, पीछे से आई ऐसी आवाज, भौंचक्के हो गए किंग खान, देखें VIDEO

शाहरुख बना रहे थे वीडियो, पीछे से आई ऐसी आवाज, भौंचक्के हो गए किंग खान, देखें VIDEO

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान के फैंस का इंतजार अब जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है। सूत्रों की मानें सुपस्‍टार अगले एक दो महीने में अपनी अपकमिंग फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा करेंगे। इन खबरों के बीच ही किंग खान का एक इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अंदाज देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

शाहरुख के ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी फिल्‍म ‘रईस’ के डॉयलाग को बोलते नजर आ रहे हैं। जिसमें वह कह रहे हैं, ‘कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।’

तभी पीछे से एक ऐसी आवाज आती है, ‘अरे तू जल्दी से पिक्चर चालू कर ना, धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा।’ पीछे से आ रही इस आवाज को सुनकर किंग खान मुस्‍कुराने लगते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्म मेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो में एक बौने के किरदार में नजर आए थे। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्‍म की बात करें तो वह जल्‍द ही राजकुमार हिरानी के डायरेक्‍शन में बन रही फिल्‍म में नजर आएंगे।

loading...
loading...

Check Also

ट्विटर ने अकाउंट पर चलाया हंटर तो बोलीं कंगना- तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी..

कंगना रानौत ने एक दिन पहले तांडव विवाद की वजह से सैफ अली खान और ...