Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / रश्मि संग रिश्ते पर बोले सिद्धार्थ- कभी नहीं हुए थे झगड़े, हमेशा बहुत प्यारा..

रश्मि संग रिश्ते पर बोले सिद्धार्थ- कभी नहीं हुए थे झगड़े, हमेशा बहुत प्यारा..

पहले दिन से लेकर अबतक बिग बॉस 13 में अगर कुछ छाया है तो वह है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का झगड़ा। शो में आये दिन दोनो के बीच झगड़ा होता रहता है। ख़बरे आती थीं कि शो ‘दिल से दिल तक’ के दौरान दोनो रिलेशनशिप में थें। लेकिन बाद में किसी वजह से दोनो अलग हो गए। अब बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने यहां रश्मि संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।

पिछले एपिसोड में गार्डन एरिया में शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के के साथ गुफ्तगू करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ तीनो से पूछते हैं कि तुम लोग आउट साइडर हो न, तुम लोग बताओ कि तुम्हारे हिसाब से क्या इशू हुआ होगा।

तब पारस कहते हैं कि मुझे पूरी बात पता है। पलटकर सिद्धार्थ उसे कहते हैं कि उसे पूरी बात नहीं पता है। तब सिद्धार्थ पूछते हैं कि कैसे पता। फिर पारस कहते हैं कि हम कनेक्टेड है न।

पारस के इस जवाब पर सिद्धार्थ कहते हैं कि जिससे उसे यह पता चला है, उसे भी नहीं पता है। फिर सिद्धार्थ कहते हैं कि हमारे बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था शो खत्म होने के बाद। लेकिन कट आउट होने के बाद कभी तू तू मैं मैं करके झगड़े नहीं हुए हैं। हमेशा बहुत प्यारा रहा है।

तब शेफाली कहती हैं कि रश्मि ने बताया था कि सेट पर सिद्दार्थ ने उन्हें गाली दी थी। हालांकि सिद्धार्थ इस बात से इंकार कर देते हैं।

loading...
loading...

Check Also

Filmfare Awards 2021: इरफान खान को मिला अवॉर्ड तो रो पड़े बेटे बाबिल-देखे VIDEO

नई दिल्ली:  दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) का एक वीडियो ...