Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / फिल्म / BB 13 : सिद्धार्थ-असीम भेजे गये जेल, इस ‘टास्क’ में भी घरवालों ने बनाया निशाना

BB 13 : सिद्धार्थ-असीम भेजे गये जेल, इस ‘टास्क’ में भी घरवालों ने बनाया निशाना

बिग बॉस 13′ में मिड सीजन फिनाले की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. शो में बुधवार 30 अक्टूबर के एपिसोड भी सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना के बीच बहस से शुरू हुआ. इस नोंक-झोंक की वजह थी रश्मि देसाई की टीम द्वारा सर्वसम्मति से सिद्धार्थ को जेल भेजना. रश्मि के पास सिद्धार्थ को लेकर काफी शिकायतें थी. जिसके चलते उन्होंने ऐसा फैसला लिया. कंटेस्टेंट असीम रियाज को भी सिद्धार्थ के साथ जेल की सजा सुनाई गई.

दूसरी ओर आरती, रश्मि को उन दोनों के बीच गलतफहमी को दूर करने के लिए बातचीत करती हैं. इस दौरान आरती की बातचीत से रश्मि गुस्‍सा हो जाती हैं. आरती ने रश्मि पर सिद्धार्थ शुक्ला और उनके रिश्ते के बारे में अफवाह फैलाने का आरोप भी लगाया. जिसके बाद उन दोनों के बीच लड़ाई भी हो जाती है. दोनों के तेवर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह लड़ाई जल्‍दी खत्‍म होने वाली नहीं है.

इसके बाद ‘बिग बॉस’ ने होम डिलीवरी टास्क का ऐलान किया. जिसमें दो कंटेस्टेंट्स के लिए सीधा टिकट टू फिनाले पाने का मौका था. इस टास्क में तीन मेल कंटेस्टेंट्स को ‘बिग बॉस’ के घर के बगीचे में बने तीन छोटे घरों में भेजा गया था. जिन्हें किचन के लिए ऑर्डर देना था. किचन को जिसे पांच शेफ मैनेज कर रहे थे. इस टास्क में सबसे ज्यादा डिलीवरी पाने वाले मेल कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले मिलेगा.

टास्क के दौरान पारस छाबड़ा खाना खाने को लेकर पहले से एक्‍साइटेड होते हैं. उसके बाद असीम और फिर सिद्धार्थ भी आर्डर देते हैं. टास्क के पहले शेड्यूल में आरती सिंह, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा को शेफ चुना गया. टास्क के दौरान हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के लिए भोजन तैयार करने में अनिच्छुक दिखाई दिया. टास्क में देवोलीना डिलीवरी गर्ल के तौर पर काम कर रही थी. सिद्धार्थ शुक्ला को उनका आर्डर किया हुआ खाना नहीं मिला. जिसके चलते वह टास्क में पिछड़ गए हैं. हालांकि गुरुवार के एपिसोड में भी होम डिलिवरी टास्क चलता रहेगा.

दूसरी तरफ ‘कांटा लगा’ फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री बिग बॉस के घर में हो चुकी है. वह फिलहाल एक सीक्रेट रूम में हैं. बांकी घरवालों को उनकी एंट्री का पता अभी नहीं चला है.

loading...
loading...

Check Also

ऐश्वर्या के मोबाइल कवर को किया गया ZOOM, जो दिखा वो हैरान करने वाला !

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक  ...