Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / 10 साल से बिछुड़े पिता को खोज रहा था बेटा, इस बार क्रिसमस पर करिश्मा हो गया!

10 साल से बिछुड़े पिता को खोज रहा था बेटा, इस बार क्रिसमस पर करिश्मा हो गया!

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक पिता और बेटे की प्यारी सी कहानी। पिता जोकि 10 वर्षों से घर से गायब थे। बेटा जो उनसे मिलने के लिए काफी बेताब था। पर उसे ये नहीं पता था कि उसके पिता किधर हैं। लेकिन बावजूद इसके उसकी जिद्द और पिता के प्रति प्यार ने पिता को आखिरकार खोज ही निकाला।

इंग्लैंड का है ये मामला

Jason Kelly की उम्र 23 वर्ष है। जब उनके पिता David Kelly घर छोड़कर गए थे तो उनकी उम्र 67 वर्ष थी। उन्होंने बीते कई वर्षों से अपने पिता को नहीं देखा था। वो बताते हैं, ‘जब मैं 12 साल का था तो मैंने एक बड़ी सी स्नोबॉल बनाई थी और उनपर फेंकी थी। ये ही लास्ट टाइम था जब मैंने उन्हें देखा था।’

पिता से मिलने को थे व्याकुल

बीते साल जेसन के दादाजी इस दुनिया में नहीं रहे। इस दौरान वो अपने पिता से मिलने के लिए काफी व्याकुल हुए। उन्होंने अपने पिता को खोजने की कोशिश करनी शुरू कर दी। उन्होंने फेसबुक पर पिता से संबंधी जानकारी शेयर की। वहीं पिता डेविड इसी बीच सिटी की सड़कों पर सो रहे थे। उनका कोई घर नहीं था। वो बेघर थे।

क्रिसमस पर हुआ मैजिक

इसी बीच क्रिसमस से एक दिन पहले जेसन को पता चल गया कि उनके पिता किधर रहते हैं। वो वहां गए। वो अपने पिता के साथ चलने लगे। उन्होंने पिता को बताया कि वो जेसन हैं। लेकिन धीरे-धीरे वो उन्हें पहचानने लगे। सोशल मीडिया की मदद से दोनों मिले। जेसन ने बताया कि उनके पिता ने उनकी ओर देखा ही नहीं क्योंकि उनकी आंखें आसूं से भरी हुई थी। वो अपने बेटे की बर्थ डेट याद करने की कोशिश कर रहे थे। बाद में दोनों क्रिसमस डिनर के लिए भी गए। जेसन ने अपने पिता को मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया ताकि दोनों टच में रह सकें।

जन्म प्रमाण पत्र लेने की कर रहे हैं कोशिश

जेसन ने अपने पिता के लिए कुछ और प्लान भी किया है। वो फिलहाल अपने पिता का जन्म प्रमाण पत्र निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि उनके पिता के पास कोई भी कागजात नहीं है। इसके बाद वो अपने पिता का बैंक अकाउंट खुलवाएंगे ताकि उन्हें पैसों को लेकर दिक्कत ना हो। सोशल मीडिया पर एक बेटे का पिता के प्रति प्यार देख लोग भावुक हो गए।

loading...
loading...

Check Also

दीदी का सिक्सर : ममता बनर्जी ने किया आर-पार का ऐलान, सुवेंदु अधिकारी के क्षेत्र से लड़ेंगी चुनाव

पश्चिम बंगाल में इस बार आर या पार का मुकाबला होने जा रहा है। मुख्यमंत्री ...