Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / संपत्ति विवाद को लेकर बेटे-बहुओं ने की वृद्ध मां की हत्या, पिता को भी गंभीर रूप से किया घायल

संपत्ति विवाद को लेकर बेटे-बहुओं ने की वृद्ध मां की हत्या, पिता को भी गंभीर रूप से किया घायल

बूंदी । जिले के हिण्डौली थाना क्षेत्र के बड़ानयागांव में रविवार रात को संपत्ति विवाद को लेकर तीन बेटों द्वारा लाठियों और सरियों से पीटकर अपनी वृद्ध मां की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना में मृतका का पति गम्भीर घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। सोमवार अलसुबह जानकारी मिलने पर हिंडौली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद बूंदी पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता भी बड़ानयागांव पहुंची और हालातों का जायजा लिया। साथ ही पुलिस अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

हिंडौली थानाधिकारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि बड़ानयागांव निवासी रामकरण माली का परिवार खेत पर बने मकान में रहता है। रविवार को परिवार के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद हुआ। आधी रात बाद रामकिशन के तीनों बेटों मांगीलाल, फूलचंद और मुकेश ने अपनी अपनी पत्नियों के साथ लाठियों और सरिये से अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके चलते कमला बाई की मौके पर मौत हो गई जबकि रामकिशन गम्भीर रूप से घायल हो गया।

रात के समय जब इस परिवार में झगड़ा हो रहा था तभी रामकिशन के बड़े भाई का बेटा सूरजमल जागरण कार्यक्रम में भाग लेकर अपने घर लौट रहा था। झगड़े के दौरान आ रही आवाजें सुनकर सूरजमल मौके पर पहुंचा। उसने अन्य गांव वालों को एकत्रित किया और हिण्डौली पुलिस को भी झगड़े की सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने खेत में पड़े रामकिशन और कमला को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने कमला बाई को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल रामकिशन को उपचार के लिए भर्ती कर लिया। पुलिस ने मौके से तीनों बेटों को भी अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सुबह मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

थानाधिकारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि मृतक के परिजन सीताराम की रिपोर्ट पर मांगीलाल, फूलचंद और मुकेश तथा इनकी पत्नियों के खिलाफ हत्या एवं प्राणघातक हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बहुओं की गिरफ्तारी अभी होना बाकी है।

loading...
loading...

Check Also

सलमान के गुर्गों को पिस्टल लेकर डांस करना पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक !

सीएम योगी ने जब से उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है तब से ही वो ...