Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / रायबरेली में सोनिया का गढ़ ढहाने की तैयारी! अदिति सिंह को मिली वाई-कैटिगरी की सुरक्षा

रायबरेली में सोनिया का गढ़ ढहाने की तैयारी! अदिति सिंह को मिली वाई-कैटिगरी की सुरक्षा

रायबरेली . कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलने का जहां भाजपा ने स्वागत किया तो कांग्रेस ने मामले से किनारा करते हुए किसी तरह की प्रतिक्रिया से असमर्थता जताई है। शासन के इस निर्णय को विधायक द्वारा पार्टी लाइन से इतर जाकर विशेष विधानसभा सत्र में भाग लेने से जोड़ा जा रहा है। विधायक की सुरक्षा को लेकर शासन के निर्णय पर किसी तरह की बयानबाजी से कांग्रेस ने अपने को अलग रखा है।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने इस निर्णय पर किसी तरह का बयान नही देते हुए कहा है कि पार्टी के बड़े नेता इस पर बात करेंगे और यह उनके अधिकार क्षेत्र में नही है।उधर अदिति सिंह के समर्थक व नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव ने शासन के इस निर्णय का स्वागत किया है,उन्होंने कहा है कि विधायक पर हुए हमले को देखते हुए यह बहुत जरूरी था।उन्होंने इस निर्णय के लिए सरकार का आभार जताया है।विधायक समर्थक कई अन्य नेताओं ने भी इस निर्णय को जरूरी कदम बताया है।भाजपा विधायक को दी गई सुरक्षा से काफी खुश है।पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदेवपाल का कहना है कि सभी के जानमाल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की होती है।

विधायक को भी इसी वजह से सुरक्षा दी गई है जो स्वागत योग्य कदम है। देरी के सवाल पर जिलाध्यक्ष का कहना है कि हर काम प्रक्रिया बद्ध होता है,जिसमे समय लगना स्वाभाविक है।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रज्जू खान ने भी विधायक की सुरक्षा को जरूरी बताते हुए इसका स्वागत किया है।गौरतलब है कि इसी वर्ष 14 मई को कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह पर जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के दौरान रायबरेली जाते हुए बछरांवा टोल प्लाजा पर हमला हुआ था।जिसके बाद से विधायक लगातार सुरक्षा की मांग की जा रही थी।

loading...
loading...

Check Also

बॉडीबिल्डिंग के नाम पर युवाओं को दी जा रही जानवरों की दवा, यूपी में पकड़े गए पांच जिम ओनर

मुजफ्फरनगर. थाना नगर कोतवाली पुलिस और ड्रग्स विभाग की टीम ने जिले में कई जिमों ...