Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / खबर / सपा नेता फरहान आजमी के बड़े बोल- उद्धव ठाकरे के साथ जांयेंगे अयोध्या, वो बनाएंगे राम मंदिर और हम मस्जिद

सपा नेता फरहान आजमी के बड़े बोल- उद्धव ठाकरे के साथ जांयेंगे अयोध्या, वो बनाएंगे राम मंदिर और हम मस्जिद

मुंबई: समाजवादी पार्टी के नेता फरहान आजमी का कहना है कि वो अयोध्या में बाबरी मस्जिद बनाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना कहती है कि उद्धव ठाकरे सरकार के 100 दिन पूरे होने पर वो अयोध्या जाएंगे तो यह अच्छी बात है। वो खुद सरकार के साथ अयोध्या जाएंगे। अगर वहां पर राम मंदिर का निर्माण होगा तो वो बाबरी मस्जिद बनाएंगे। वो जानते हैं कि उद्धव सरकार 6- 8 महीने से ज्यादा नहीं चलेगी और शिवसेना धीरे धीरे अपने उसी एजेंडे पर चल रही है।

फरहान आजमी ने कहा कि अयोध्या प्रकरण में मुसलमानों के साथ न्याय कहां हुआ। सुप्रीम कोर्ट का एक तरफ यह कहना कि विवादित स्थल के नीचे राम मंदिर नहीं था और मंदिर के पक्ष में फैसला सुना देना यह अपने आप में अतार्किक था। लेकिन अब जब फैसला आ चुका है तो वो कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन जिस तरह से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा ठीक वैसे ही बाबरी मस्जिद का भी निर्माण होना चाहिए।

फरहान आजमी कहते हैं कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी की सरकार है, ये बात सच है कि इस गठबंधन में अलग अलग विचारों की सरकार है। लेकिन यह देखना होगा कि हम किस तरह से आगे बढ़ना चाहते हैं। जहां तक उद्धव ठाकरे के अयोध्या जाने की बात है तो उसमें किसी तरह की बुराई नहीं है, हालांकि यह देखना होगा कि हम उन विचारों को सम्मान देते हैं या नहीं जो इस सरकार के साथ किसी न किसी रूप में जुड़े हुए हैं।

 

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021, DC vs MI: मैच से पहले स्पेशल VIDEO के जरिए मुंबई इंडियंस ने DC को याद दिलाया 2020 का फाइनल

IPL 2021, DC vs MI: मैच से पहले स्पेशल VIDEO के जरिए मुंबई इंडियंस ने ...