Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अखिलेश की फोटो लेकर सपा नेता देखे ‘छपाक’, फिल्म-विरोधियों से बोले ये बात

अखिलेश की फोटो लेकर सपा नेता देखे ‘छपाक’, फिल्म-विरोधियों से बोले ये बात

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू युनिवर्सिटी में जाकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समर्थन देने के बाद से फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘छपाक’ सोशल मीडिया से लेकर खबरों की सुर्खियों में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म को विरोध के साथ-साथ बड़ा समर्थन भी मिल रहा है, जिसके फिल्म देखने लोग सिनेमा हॉल पहुंच रहे हैं। लखनऊ के बाद मिर्जापुर में भी रविवार को सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठकर फिल्म देखी।

मिर्जापुर के तहसील चौराहा स्थित राजश्री सिनेमा हॉल में रविवार को ‘छपाक’ देखने सपा कार्यकर्ता फिल्म के समर्थन में बैनर पोस्टर लेकर पहुंचे। सपा नेता आकाश यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने फिल्म देखी। वो बोले कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर हमलोग फिल्म देखने आए हैं।

आकाश यादव ने कहा कि दीपिका ने जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच जाकर कोई गलती नहीं की।  इस फिल्म में समाज मे एसिड अटैक जैसे अमानवीय कृत्य और इसकी शिकार हुई महिला के दर्द को पर्दे पर उतारा गया है, इसका विरोध करना गलत है।

सपाइयों ने तो फिल्म का विरोध करने वालों को एक बार फिल्म देखने की नसीहत दी। दावा किया कि जो एक बार फिल्म को देख लेगा वह इसका विरोध नहीं करेगा।

 

loading...
loading...

Check Also

यूपी में कोरोना : इटावा के जिला अस्पताल में धूल फांकते रहे वेंटिलेटर, न मिलने से 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा जिला अस्पताल में वेंटिलेटर की कमी से 5 लोगों की मौत ...