Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / दीवान ने रिश्वत में लिए 20 के 2 नोट, अपने साथ 2 सीनियर्स को भी फंसवा दिया

दीवान ने रिश्वत में लिए 20 के 2 नोट, अपने साथ 2 सीनियर्स को भी फंसवा दिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिन सोशल मीडिया पर एक मडियांव पुलिस द्वारा 40 रूपये रिश्वत लेने की वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी कलानीधि नैथानी ने मामले का संज्ञान लिया। बता दें कि एसएसपी ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से प्रभारी निरीक्षक मडियांव संतोष कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया व चौकी इंचार्ज घैला व हेडकांस्टेबल को निलंबत कर दिया है। बता दें कि एसएसपी की सख्त कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

जानिए पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों मडियांव में ट्रैक्टर-ट्राली से 40 रुपये रिश्वत लेते हुए मडिय़ांव पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में सिपाही रिश्वत लेते हुए साफ नजर आ रहा है।वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने बड़ी कार्रवाई की है। 

एसएसपी ने की कड़ी कार्रवाई

बता दें कि एसएसपी ने क्षेत्राधिकारी अलीगंज से उक्त वायरल वीडियो के क्रम में रिपोर्ट प्राप्त करके तत्काल प्रभाव से प्रभारी निरीक्षक मड़ियांव संतोष कुमार सिंह को लाइन हाजिर किया। वहीं, चौकी इंचार्ज घैला उप नि. धर्मेंद्र सिंह चौहान व हेड कांस्टेबल योगेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया।
loading...
loading...

Check Also

दिवाली से पहले सरकार ने दिए ये 3 गिफ्ट, कर्मचारियों की हुई बल्‍ले-बल्‍ले

कोरोना काल में केंद्र सरकार ने जहां एक तरफ केंद्रीय कर्मचारियों का Dearness allowance फ्रीज ...