Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, घर पर मिली मां की डेड बॉडी

सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, घर पर मिली मां की डेड बॉडी

बाहरी दिल्ली के रानी बाग इलाके में पचास वर्षीय महिला का शव घर और उनके बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। बेटा सेंट स्टीफन कॉलेज में प्रोफेसर था। पुलिस ने दोनों शव नजदीकी अस्पताल पहुंचा दिए हैं। डीसीपी (रेलवे) दिनेश गुप्ता का कहना है प्रोफेसर की मौत पर जीआरपी ने खुदकुशी का मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान केरल के मूल निवासी एलन स्टेनली (30) के रूप में हुई है। बाहरी जिले के डीसीपी ए कॉन ने बताया कि महिला की मौत की जांच पुलिस कर रही है।

डीसीपी (रेलवे) गुप्ता के अनुसार, शनिवार दोपहर डेढ़ बजे सूचना मिली थी कि सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के रेलवे लाइन संख्या-7 के पास किसी युवक का शव पड़ा है। सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची। पटरी पर पड़े व्यक्ति के बदन पर लाल रंग की शर्ट और खाकी पैंट था। कपड़ों की जेब में मोबाइल फोन और पर्स था। हाथ पर घड़ी बंधी थी। पर्स से मिले ड्राइविंग लाइसेंस से मृतक की पहचान केरल के वेल्लोर के एलन स्टेनली के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि बरामद मोबाइल फोन में दर्ज नंबरों पर बातचीत करने पर खुलासा हुआ कि एलन सेंट स्टीफन कॉलेज में प्रोफेसर था।

Image result for दिल्ली : मां का शव घर, प्रोफेसर बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

देर रात पुलिस को सूचना मिली कि रानी बाग में एक महिला का शव मिला है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नजदीकी अस्पताल पहुंचाकर जांच शुरू की तो खुलासा हुआ कि वह मृतक एलन स्टेनली की मां का शव है। एलन रानी बाग में मां के साथ रहता था। एलन के पिता की मृत्यु के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी की थी। एलन की मां और उनके दूसरे पति के खिलाफ केरल में एक केस दर्ज है। पुलिस का कहना है कि यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कहीं एलन ने मां की हत्या करने के बाद आत्महत्या तो नहीं की है। या फिर दोनों ने आत्महत्या की। जीआरपी और रानी बाग थाना पुलिस जांच में जुटी हुई हैं।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...